गालीबाज लंगड़ा त्यागी यूपी के इस शहर से गिरफ्तार, थोड़ी देर में पुलिस कर सकती है प्रेस कांफ्रेंस

पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रशासन लंगड़ा त्यागी को पकड़ने के लिए सभी संभावित जगहों पर जांच कर रही थी. सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि नॉएडा और मेरठ के बीच उसकी लोकेशन ट्रैस हुई है. इसके बाद पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की.

नॉएडा ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी के गालीबाज भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. पुलिस के साथ लगातार लुकाछिपी खेलने के बाद अंततः त्यागी को गिरफ्तार कर लिया गया है. ताजा जानकारी के मुताबिक श्रीकांत उर्फ लंगड़ा त्यागी को मेरठ के श्रद्धा पूरी से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उसे नॉएडा लाने की तैयारी कर रही है.

श्रीकांत त्यागी लगातार पिछले पांच दिनों से पुलिस को चकमा दे रहा था. अन्ततः पुलिस ने उसे मेरठ के श्रद्धा पूरी से गिरफ्तार कर लिया. लगातार लोकेशन बदलने और जोर आजमाइश के बाद भी अवैध संपत्ति का कुख्यात सरगना और गालीबाज लंगड़ा त्यागी पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रशासन लंगड़ा त्यागी को पकड़ने के लिए सभी संभावित जगहों पर जांच कर रही थी. सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि नोएडा और मेरठ के बीच उसकी लोकेशन ट्रैस हुई है. इसके बाद पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की.

बता दें कि, यूपी का गृह विभाग लगातार इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहा था. इस बीच सोमवार को नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने का आरोपी, गालीबाज श्रीकांत त्यागी उर्फ लंगड़ा त्यागी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला और सोसाइटी में त्यागी द्वारा किए गए अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया गया.

Related Articles

Back to top button