Lucknow: पंजाब के मंत्री अनमोल गगन का लखनऊ दौरा, ट्वीट कर यूपी के माहौल पर जताई चिंता !

पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार में सीएम भगवंत मान की कैबिनेट में मंत्री अनमोल गगन मान ने रविवार को उत्तर प्रदेश के लखनऊ का दौरा किया हैं...

पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार में सीएम भगवंत मान की कैबिनेट में मंत्री अनमोल गगन मान ने रविवार को उत्तर प्रदेश के लखनऊ का दौरा किया हैं। अनमोल गगन पंजाब की इंवेस्टमेंट मिनिस्टर हैं। वह उत्तर प्रदेश में व्यापारियों के साथ भेंट करने प्रदेश आयी थी। व्यापारियों से मुलाकात में उन्होंने पंजाब में निवेश करने का न्योता दिया। उन्होंने प्रदेश के माहौल पर भी निराशा जताई हैं।

व्यापारियों से मुलाकात करने के बाद मंत्री अनमोल गगन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए इस भेंट की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि “लखनऊ आने का मौका मिला और यहां के तमाम प्रमुख व्यापारियों से बात हुई। पता चला की यूपी सरकार में व्यापार के लिए अच्छा माहौल नहीं है। @punjabgovtindia की तरफ से आपको निवेश के लिए पंजाब आने का न्योता देती हूं। ‘आप’ सरकार निवेश के लिए जरूरी सिंगल विंडो सिस्टम और ZERO Corruption देगी।”

बतादें की पंजाब में आम आदमी की सरकार बनने के बाद भगवंत मान को मुख्यमंत्री चुना गया, और अनमोल गगन मान को इन्वेस्टमेंट मंत्री चुना गया। इसके साथ ही गगन मान पर्यटन मंत्री और संस्कृति मंत्री भी हैं।

Related Articles

Back to top button