Uttrakhand: नेता प्रतिपक्ष ने राज्य सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, भर्ती घोटाले में हुई कार्रवाई को सार्वजनिक करने की मांग

हल्द्वानी में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने प्रेस वार्ता करते हुए राज्य सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए। यशपाल आर्य ने कहा कि पूरे प्रदेश में भर्ती घोटाले को लेकर युवा सड़कों पर है

हल्द्वानी में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने प्रेस वार्ता करते हुए राज्य सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए। यशपाल आर्य ने कहा कि पूरे प्रदेश में भर्ती घोटाले को लेकर युवा सड़कों पर है लेकिन सरकार इस घोटाले की सीबीआई जांच कराने को तैयार नहीं है। जबकि कांग्रेस भी लगातार हाईकोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में सीबीआई की जांच कराने की मांग कर रही है।

उन्होने कहा कि सरकार को तत्काल 2 दिन का विशेष सत्र बुलाना चाहिए, जिसमें सरकार भर्ती घोटाले में अब तक हुई कार्यवाही को विधानसभा में सार्वजनिक करे। साथ ही सरकार बताये कि हाकम सिंह उनकी पार्टी का सदस्य है या नहीं और किन नेताओं से उसका संपर्क था।

वहीं दूसरी तरफ यशपाल आर्य ने भू कानून को लेकर भी सरकार पर हमला बोला है। यशपाल आर्य ने कहा कि सरकार जल्दबाजी में भू कानून बनाना चाहती है जबकि प्रदेश में कई जगह सरकारी भूमि की बंदरबांट की गई है, सरकार को उनके नाम भी सार्वजनिक करने चाहिए। इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने जहरीली शराब से हुई मौतों पर भी सरकार को घेरा उन्होंने कहा कि आखिर जहरीली शराब से हुई मौतों पर बड़ी कार्यवाही क्यों नहीं हो रही है, इस दौरान हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश भी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button