नगर निगम डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी, आला अधिकारी मौके पर…

सात जेसीबी मशीनें कबाड़ गाड़ियों को आग वाले हिस्से से हटाकर अलग कर रही हैं. इन गाड़ियों में आग की वजह से धमाके भी हो रहे हैं. नगर आयुक्त सहित नगर निगम के सभी अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है.

राजधानी लखनऊ स्थित नगर निगम के डम्पिंग यार्ड में गुरूवार देर शाम भीषण आग लग गई. आग इतनी भयावह थी कि यार्ड में खड़ी कई लक्जरी गाड़ियां जलकर खाक हो गईं. सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंची. साथ ही कई जेसीबी भी मौके पर लगाई गईं हैं. अग्निशमन विभाग की कई गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में लगी हुई हैं.

नगर निगम की जेसीबी मशीनें और दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर आग पर काबू पाने के लिए मुस्तैद हैं. जेसीबी कबाड़ गाड़ियों को हटाने में लगी हुई हैं. वहीं दमकल विभाग के तमाम कर्मी आग को बुझाने की कवायद में जुटे हुए हैं. आग लगने की वजह से डंपिंग यार्ड में धमाके भी हो रहे हैं. आग की ऊंची-ऊंची लपटे दूर से ही दिखाई पड़ रहीं हैं.

अग्निशमन विभाग की कई गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई है. नगर निगम की जेसीबी मशीनें कबाड़ गाड़ियों को हटाने में लगी हुई हैं ताकि आग पर काबू पाया जा सके. मौके पर अफरा-तफरी का माहौल है. सात जेसीबी मशीनें कबाड़ गाड़ियों को आग वाले हिस्से से हटाकर अलग कर रही हैं. इन गाड़ियों में आग की वजह से धमाके भी हो रहे हैं. नगर आयुक्त सहित नगर निगम के सभी अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है.

Related Articles

Back to top button