Animal Teaser Out: रणबीर कपूर स्टारर, एक्शन पैक्ड फिल्म ‘एनिमल’ का ​टीजर हुआ रिलीज

रणबीर कपूर के जन्मदिन पर फैंस के लिए बड़ा तोहफा। रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ के मेकर्स ने फिल्म का ​टीजर जारी कर दिया है।

मनोरंजन डेस्क- रणबीर कपूर के जन्मदिन पर फैंस के लिए बड़ा तोहफा। रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ के मेकर्स ने फिल्म का ​टीजर जारी कर दिया है। जिसका फैंस बहुत लंबे समय से का इंतजार कर रहे हैं। टीजर में रणबीर एक नए लुक में नजर आ रहे हैं जो बोहोत ही पसंद किया जा रहा, फैंस के बीच रणबीर के लुक की खूब चर्चा हो रही है। इस फिल्म के लिए रणबीर ने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है.

‘एनिमल’ एक गैंगस्टर ड्रामा है जो एक्शन से भरपूर है। सोशल मीडिया पर ‘एनिमल’ का टीजर रिलीज़ होते ही सुर्ख़ियों में आ गया है। रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल टीजर में एक नए अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। रश्मिका जहां साड़ी में सिंपल लुक में हैं तो वहीं रणबीर का रफ एंड टफ लुक है, बॉबी का टीजर में कोई डायलॉग नहीं है.

‘एनिमल’ में पहली बार रणबीर कपूर और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘एनिमल’ एक बाप-बेटे की कहानी पर आधारित है। ‘एनिमल’ इस साल 1 दिसंबर 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है.

Related Articles

Back to top button