शादी से एक दिन पहले दुल्हन ने की घुड़चढ़ी, वीडियो और फोटो जमकर हो रहे वायरल

इस समय शादी का सीजन चल रहा है और शादी से जुड़े तमाम वीडियो और फोटो सोशल मीडिया जमकर शेयर किए जा रहे हैं। ताजा मामला गाजियाबाद का है जहां एक दुल्हन ने घुड़चढ़ी कर सबको हैरान कर दिया।

इस समय शादी का सीजन चल रहा है और शादी से जुड़े तमाम वीडियो और फोटो सोशल मीडिया जमकर शेयर किए जा रहे हैं। ताजा मामला गाजियाबाद का है जहां एक दुल्हन ने घुड़चढ़ी कर सबको हैरान कर दिया। शादी के एक दिन पहले दुल्हन ने परिजनों और ससुरालियों की रजामंदी पर घुड़चढ़ी की, जिसकी तस्वीरें और वीड़ियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल किए जा रहे है।

गाजियाबाद के साहिबाबाद के राजेंद्र नगर सेक्टर सेक्टर-3 निवासी प्रमेंद्र शर्मा की बेटी खुशी मेरठ से बीटेक कर रही है। खुशी की शादी पहले से तय समय यानी 2 दिसंबर को भोपुरा निवासी आईजीएल में कार्यरत शिवम से हो रही है। शादियों में दुल्हे के घुड़चढी की पुरानी परंपरा है, जिसमें दूल्हा घुड़चढ़ी करता है। लेकिन खुशी ने पुरानी परंपरा तोड़ते हुए अपनी शादी में घड़चढ़ी की इच्छा जाहिर की। जिसके बाद परिवारजन और ससुरालियों की रजामन्दी से गुरुवार को बैंड बाजे के साथ धूमधाम से घुड़चढ़ी की रस्म अदा की गई जिसमें लोगों ने जमकर इंज्वाय किया।

शादी की रस्मों मे पहली बार दुल्हन की घुड़चढी को लेकर घरवालों और रिश्तेदारों में जमकर उत्साह देखा गया। दुल्हन की घुड़चढ़ी को देखने के लिए आस-पास के लोग भी भारी संख्या में पहुंचे। खुशी ने शादी में घुड़चढ़ी की पुरानी परंपरा को तोड़ते हुए जमकर इज्वॉय किया और कहा कि उन्होंने उस मिथक को भी तोड़ा जिसमें कहा गया है कि सिर्फ लड़के ही घुड़चढ़ी करते हैं। दुल्हन की घुड़चढी को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों के बीच जमकर देखा और शेयर किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Live TV