योगी सरकार पर बरसे अजय लल्लू, बताया किसके घर बुलडोजर भेजने की तैयारी कर रही कांग्रेस?

यूपी विधानसभा के आगामी चुनाव के लिहाज से रविवार का दिन सभी राजनैतिक दलों के लिए ‘सुपर संडे’ रहा। जहां एक तरफ केंद्र की आधी सरकार यूपी के चुनावी जंग को जीतने के लिए मैदान में उतरी तो वहीं दूसरी तरफ सपा-बसपा और कांग्रेस के साथ-साथ कई छोटे दलों ने रैलियां की। इसी क्रम में शाहजहांपुर में यूपी कांग्रेस ने बलिदान दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और इमरान प्रतापगढ़ी समेत कांग्रेस के कई दिग्गज मौजूद रहे।

इस दौरान एक वक्त ऐसा आया जब कार्यक्रम के दौरान हंगामा खड़ा हो गया। हंगामा देख कर पब्लिक कार्यक्रम छोड़कर चली गई। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि डबल इंजन वाली सरकार उत्तर प्रदेश में फेल हो चुकी है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू ने ईस दौरान अजय मिश्रा टेनी पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि बुलडोजर चलाने वाली सरकार गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के घर बुलडोजर क्यों नहीं चल पा रही है? उन्होंने आगे कहा कि अगर योगी सरकार में गृह राज्य मंत्री का घर गिरने की हिम्मत है तो कांग्रेस पार्टी गृह मंत्री अजय मिश्रा टेनी के घर बुलडोजर भेजने को तैयार है। अजय कुमार लल्लू ने आगे कहा कि योगी सरकार बुलडोजर केवल अपने विपक्षियों पर ही चलता है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV