लाल टोपी वाले बयान पर अखिलेश पलटवार, बोले- लाल रंग रिश्तों का रंग..

दिल्ली : संसद में निलंबित किए गए राज्यसभा के संसद सदस्यों के धरने में सपा मुखिया अखिलेश यादव भी शामिल हुए, अखिलेश संसद में गाँधी प्रतिमा पर धरने पर बैठे संसद सदस्यों से मिले और खुद भी धरने पर बैठे। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने पीएम के कल लाल टोपी पर दिए बयान पर पलटवार किया और कहा कि लाल रंग रिश्तों का रंग होता है। उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश में बदलाव होने जा रहा है। लाल रंग को अखिलेश ने क्रांतिकारियों का रंग बताया और बीजेपी सरकार को निशाने पर रखा।

अखिलेश यादव ने कल मेरठ में जयंत के साथ एक बड़ी रैली की थी जबकि कल पीएम मोदी गोरखपुर में सीएम योगी के साथ एक सरकारी कार्यक्रम में थे जहाँ पर उन्होंने लाल टोपी को लेकर बयान दिया था, पीएम के उसी बयान पर अखिलेश ने पलटवार कर पीएम को जवाब दिया और कहा की यूपी में बदलाव होगा।

अखिलेश यादव ने किसान आंदोलन को लेकर भी मीडिया से बात की और कहा की किसानो के आंदोलन कई किसानो की जान गई लेकिन बीजेपी के किसी नेता ने कुछ नहीं नहीं बोला अखिलेश ने कहा कि बीजेपी लोगों की भावनाओं को नहीं समझती है उत्तर प्रदेश से बीजेपी की सरकार जाने वाली है। आने वाला समय लाल टोपी वालों का ही है

आम आदमी पार्टी का अखिलेश को साथ

लाल टोपी वाले बयान पर आम आदमी पार्टी ने अखिलेश यादव का साथ दिया है और आम आदमी पार्टी के सांसद और यूपी के प्रभारी संजय सिंह ने संजय सिंह ने काली टोपी पर सवाल उठाया और कहा की काली टोपी वालों का दिल,दिमाग काला, पीएम के बयान पर तंज कसते हुए कहा लाल किला का नाम बदलकर काला किला करो।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

12 − two =

Back to top button
Live TV