अलीगढ़: AMU छात्र ने माता-पिता की कैंची से गोदकर की निर्मम हत्या, मृतक पिता मस्ज़िद में थे इमाम, आरोपी बेटा गिरफ़्तार

अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के मोहल्ला जाकिर नगर गली नम्बर 7 में मस्ज़िद के इमाम समेत डबल मर्डर से हड़कंप मच गया। बताया गया है कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में पढ़ने हवाले छात्र गुलाम उद्दीन ने पिछले कई दिनों से अपने माता-पिता के साथ चली आ रही मामूली अनबन के चलते देर रात कैंची से गोदकर निर्मम हत्या कर डाली।

क्राइम डेस्क. अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के मोहल्ला जाकिर नगर गली नम्बर 7 में मस्ज़िद के इमाम समेत डबल मर्डर से हड़कंप मच गया। बताया गया है कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में पढ़ने हवाले छात्र गुलाम उद्दीन ने पिछले कई दिनों से अपने माता-पिता के साथ चली आ रही मामूली अनबन के चलते देर रात कैंची से गोदकर निर्मम हत्या कर डाली। घर के भीतर से आ रही चीख-पुकार के बाद क्षेत्रीय लोगों की भीड़ घर की ओर दौड़ी और घर के अंदर जाकर देखा तो आरोपी बेटा माता-पिता की हत्या कर चुका था। दोनों के शव खून से लथपथ कमरे में पड़े हुए थे। इधर घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई, तो मौके पर एसएसपी कलानिधि नैथानी इलाका पुलिस व फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे और घर में से ही आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया। वहीं, मौके से साक्ष्य जुटाकर दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 60 वर्षीय इसाक मूल रूप से मीरापुर मीरगंज थाना स्वार जनपद रामपुर के निवासी थे। इसाक अपनी 57 वर्षीय पत्नी शहजादी बेगम व करीब 24 वर्षीय बेटे गुलाम उद्दीन समेत 4 बच्चों के साथ अलीगढ़ के क्वार्सी थाना इलाके के जाकिर नगर गली नंबर 7 निवासी मोहम्मद सगीर के मकान में किराए पर रह रहे थे। इसाक इलाके की गौसिया मस्जिद में इमाम थे। इसाक का बेटा गुलाम उद्दीन अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में बीकॉम का छात्र है।

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसएसपी कलानिधि नैथानी इलाका पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंच गए और आरोपी बेटे गुलाम उद्दीन को हिरासत में ले लिया। वहीं, मौके से साक्ष्य जुटाकर पंचनामा भरते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस मामले में आरोपी बेटे से पूछताछ करते हुए अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button
Live TV