शौंच के लिए खेत गई बुआ भतीजी हुई लापता, 5 घंटे बाद इस हालत में मिले दोनों !

अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके के गांव टेडोली में शौंच को गई दलित बुआ-भतीजी के गायब होने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया...

अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके के गांव टेडोली में शौंच को गई दलित बुआ-भतीजी के गायब होने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों के द्वारा तलाश करने पर 8 वर्षीय भतीजी गर्दन पर चाकू के हमले से घायल अवस्था में मिली। सूचना इलाका पुलिस व आला अधिकारियों तक पहुंची तो 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद 19 वर्षीय बुआ हाथ-पैर बंधी हुई बरामद हुई है। पुलिस ने घायल बुआ-भतीजी को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहीं, बुआ के बयानों पर परिजनों की दी हुई तहरीर के आधार पर अज्ञात एक महिला व दो पुरुषों के विरुद्ध हमला करने की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस घायल भतीजी और बुआ के बयानों के आधार पर अग्रिम जांच में जुटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार छर्रा इलाके के टेडोली गांव की रहने वाली 19 वर्षीय बुआ और 8 वर्षीय भतीजी कनक गुरुवार की शाम लगभग 7:00 बजे जंगल में शौंच के लिए गई थी। काफी देर तक दोनों बच्ची घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता सताने लगी। आनन-फानन में ग्रामीण बच्चियों को ढूंढने के लिए जंगल की ओर निकल गए। गांव से कुछ ही दूरी पर 8 वर्षीय बच्ची को ग्रामीणों ने बरामद कर लिया है। जिसकी गर्दन पर चाकू के कई जगह निशान हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं, ग्रामीण और पुलिस गायब 19 वर्षीय बुआ गिन्नी की तलाश में जुट गए। लगभग 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद 19 वर्षीय बुआ गिन्नी को भी ग्रामीणों व पुलिस ने बेहोशी की हालत में हाथ-पैर बंधे हुए गांव से काफी दूरी पर बाजरा के खेत से बरामद कर लिया है। गंभीर हालत होने के चलते पुलिस ने दोनों को अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया है। जहां, दोनों का इलाज चल रहा है। घटना का कोई भी कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। मौजूदा हालात में बच्चा चोरी की चल रही अफवाहों का चलते पूरे गाँव मे तरह-तरह की चर्चाएं सामने आ रही हैं।

सीएचसी पर तैनात डॉ आशुतोष शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस द्वारा एक बच्ची को हमारे यहां इलाज के लिए लाया गया है। जिसमें पता चला है कि बच्ची बुआ के साथ जंगल में शौच के लिए गई थी। इसी दौरान अज्ञात लोगों द्वारा बच्ची की गर्दन पर धारदार हथियार से जानलेवा हमले का प्रयास किया गया है। बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया है।

एसपी देहात पलाश बंसल ने जानकारी देते हुए बताया कि घायल बुआ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तहरीर में आरोप लगाया गया है कि अज्ञात एक महिला और दो पुरुष अगवा कर ले जा रहे थे। इसी दौरान भतीजी पर चाकू से हमला किया गया है। ग्रामीणों की टॉर्च की लाइट को देखकर आरोपी मुझे छोड़कर फरार हो गए हैं। हालांकि, पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button