आरोप : कोर्ट में पेशी के बाद विजय मिश्रा ने कहा- AK-47 दिखाकर फर्जी तरीके से बेटे को फंसा रही पुलिस, ADG और तत्कालीन SP…..

मिर्जापुर : भदोही जनपद के ज्ञानपुर सीट से पूर्व विधायक विजय मिश्रा की आज विन्ध्याचल के एक पंडा से रंगदारी के मामले में पेशी हुई। इस दौरान मिडिया से मुखातिब होते हुए गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा ADG प्रशांत कुमार और तत्कालीन SP रामबदन सिंह ने मुझे फर्जी मुकदमें में फसाया है। हमारी हत्या को लेकर तत्कालीन एसपी ने 3 AK-47,6 पिस्टल मंगाए थे।

पूर्व विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा की रिमांड के दौरान पूछताछ में मिले AK- 47 और कारतूस मामले में विधायक का बड़ा बयान, उन्होंने कहा मुझे पहले से थी असलहों की जानकारी थी। एडीजी प्रशांत कुमार ने मेरे बन्द पड़े पेट्रोलपंप पर अवैध असलहा रखवाया। विधायक सुशील सिंह ने मुझे कुछ माह पूर्व ही दे दी थी जानकारी।

उन्होंने आगे कहा अभी 3 AK-47 और 9mm पिस्टल और दिखाने की पुलिस की तैयारी है। पहले मेरे साथ यही अवैध असलहे दिखाने की थी साजिश थी। मुझे नही फसाया तो मेरे बेटे को इसमे लपेटा गया है। पिछले 6 माह से पेट्रोल पंप था बन्द, मैंने इसकी सूचना न्यायालय को लिखित रूप से दिया था। उन्होंने आगे कहा मुख्तार अंसारी से हमारा कोई लेना देना नहीं है। मुख्तार अंसारी से राजा भैया के संबंध है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV