बलिया : महाविद्यालय के पास कंकाल मिलने से इलाके में हड़कंप, मौके से दुपट्टा भी बरामद

गुरुवार सुबह मछली मारने गए एक युवक ने क्षेत्र के डिग्री कॉलेज के पीछे एक नरकंकाल देख लिया। तब से पुरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस की टीम ने कंकाल को कब्जे में लेकर इसकी जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला लखनऊ भेज दिया है।

जिले के पकड़ी थाना क्षेत्र के रक्सा गांव में गुरुवार की सुबह मछली मारने गए एक युवक ने एक कंकाल देख लिया। उसने वहां भागकर इसकी सुचना गांव वालों को दी। तब से पुरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। लोग इस कंकाल के मिलने के पीछे किसी किशोरी की हत्या की आशंका जता रहे हैं। उनकी इस आशंका का आधार कंकाल के पैर की अस्थियों में लिपटा हुआ दुपट्टा है। इसके अलावा घटनास्थल से चप्पल और चूड़ी भी बरामद हुई है।

दरअसल, जिले के पकड़ी थाना क्षेत्र के रक्सा गांव में स्थित एक डिग्री कॉलेज के पीछे तालाब पर गांव का ही युवक सुबह मछली पकड़ने गया हुआ था। विद्यालय से 200 मीटर की दुरी पर अचनाक उसने एक नरकंकाल देख लिया। आनन फानन में वहां से भागते हुए उसने इस बात की सुचना गांव में दी। फिर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गयी और तब इसकी खबर पुलिस को दी गयी।

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने कंकाल को कब्जे में लेकर इसकी जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला लखनऊ भेज दिया। पकड़ी थाना प्रभारी विनोद कुमार इस मामले पर कहा कि प्रथम दृष्टया यह लग रहा है कि हत्या बहुत दिन पहले कहीं और की गयी है और शव को खेत में लाकर फेंक दिया है। फिलहाल, पुलिस ने इस पुरे मामले में अभी कुछ कहने से इंकार किया है। बताया गया है कि कंकाल के डीएनए परिक्षण के बाद ही कोई तथ्य स्पष्ट हो पायेगा।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV