ओपी राजभर का बड़ा हमला, बोले- अखिलेश- मुलायम नहीं चाहते कि कोई पिछड़ा पैदा हो, मायावती को लेकर कही बड़ी बात….

सुभासपा पार्टी में इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है कई नेता पार्टी छोड़ रहे और कई बगावत पर उतर आये है। जिसको लेकर भारत समाचार ने सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर से बात की। इस दौरान ओपी राजभर ने कई बड़े खुलासे किये। उन्होंने कहा मैं महाराजा सुहेलदेव के आदर्शों से समझौता नहीं कर सकता फिर चाहे हजारों लोग पार्टी छोड़ दे।

वहीं विपक्ष पर हमलावर होते हुए ओपी राजभर ने कहा अखिलेश और मुलायम नहीं चाहते कि कोई पिछड़ा पैदा हो। मैंने टिकट मांगा,मुझको टिकट नहीं दिया गया। अखिलेश सामाजिक न्याय समिति पर नहीं बोल सकते। सपा के नवरत्न मेरी पार्टी खत्म करने में लगे हैं। सपा का पूर्वांचल में खाता खुलने की उम्मीद नहीं है।

अखिलेश MLC बना रहे हैं तो जाओ आप लोग – राजभर

पार्टी छोड़ने के सवाल पर राजभर ने कहा पार्टी छोड़ रहे लोगों को चार महीने से सबको मनाने का प्रयास किया। पार्टी छोड़ रहे लोग MLC बनना चाह रहे है।
हमारे पास 6 एमएलए हैं किसको किसको बना दे। पार्टी छोड़ रहे लोगों को नसीहत जाओ तो ऐसे जाओ की दोबारा वापस आना चाहो तो आ सको। आगे उन्होंने कहा अखिलेश यादव MLC बना रहे है।

क्यों मायावती आरक्षण पर चर्चा नहीं करती हैं – राजभर

बसपा प्रमुख मायावती पर हमला बोलते हुए राजभर ने कहा कि मायावती आरक्षण पर ट्वीट क्यों नही करती है। क्यों मायावती आरक्षण पर चर्चा नहीं करती हैं। आगे उन्होंने कहा सीएम योगी से क्यों नही मिल के कहते राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग ने स्वीकार कर लिया आरक्षण के सवाल पर मायावती चर्चा नही करती है।

सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर को तगड़ा झटका

बता दें की शुक्रवार की सुबह सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी को तगड़ा झटका लगा। सुभासपा के उपाध्यक्ष वा ओपी राजभर के बेहद करीबी माने जाने वाले महेंद्र राजभर ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी से सामूहिक इस्तीफा दिया। इस दौरान लगभग महेंद्र राजभर के 45 पदाधिकारी और कार्यकर्ता रहे। महेंद्र राजभर ने ओपी राजभर पर परिवारवाद और उपेक्षा करने का आरोप लगाया था।

Related Articles

Back to top button