Bigg Boss OTT 3 : इस बार बिग बॉस में होंगे बड़े बदला, सलमान की जगह ये एक्टर करेगा शो को होस्ट

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का आगाज 21 जून से होने वाला है. इस बार बिग बॉस जियो सिनेमा प्रीमियर पर स्ट्रीम होगा जिसके लिए दर्शकों को सबस्क्रिपशन खरीदना पड़ेगा.

बिग बॉस ओटीटी के नये सीजन का आगाज 21 जून से होने वाला है. यह देश के सबसे प्रसिद्ध रियलिटी शोज में से एक माना जाता है. इसकी प्रसिद्धि का कारण कंटेस्टेंट्स के बीच नोकझोंक, लड़ाईयां , कुछ दिल से निभाई गई दोस्ती और आम तौर पर इसकी अलिखित प्रकृति (अनस्क्रिप्टेड नेचर) है. शो के पोपुलर होने का प्रमुख कारण होस्ट सल्लू भाई भी हैं.  हालांकि, वह इस बार शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म सिकंदर की शूटिंग 18 जून से शुरू होने वाली है. इस वजह से इस बार सलमान की जगह अनिल कपूर शो में होस्ट की मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं. बता दें कि, इस सीजन के लिए काफी लोगों को अप्रोच किया गया है जिसमें से कुछ लोगों का कनफरमेशन हो गया है. जिन कंटेस्टंट्स को शो में देखने की उम्मीद जताई जा रही है उनमें गायक मीका सिंह  , अभिनेत्री अमीषा पटेल , अभिनेता हर्षद चोपड़ा , सोशल मीडिया स्टार डॉली चायवाला , तारक मेहता के टप्पू भव्या गांधी , अभी और नियु यूट्यूबर्स और यूट्यूबर अरमान मलिक के नाम शामिल हैं.

बता दें कि पिछले सीजन्स की तरह बिग बॉस ओटीटी का यह सीजन भी जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा पर इस बार बिग बॉस ओटीटी 3  जियो सिनेमा प्रीमियर पर स्ट्रीम होगा. इसके लिए दर्शकों को सबस्क्रिपशन खरीदना पड़ेगा. हालांकि ओटीटी के हर सीजन की तरह इस बार भी यह दर्शकों द्वारा 24×7 स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

हाल ही में बिग बॉस का प्रोमो रिलीज हुआ है. प्रोमो ने सभी फैन्स को आश्चर्यचकित छोड़ दिया है. प्रोमो में अनिल कपूर कहते नजर आए ‘ इस बार रूल नए होंगे, पर गेम वही पुराना होगा। थोड़ा लॉजिक होगा तो थोड़ा मैजिक भी होंगा। बहुत हो गया रे झक्कास, करते हैं ना कुछ और खास। अब सब बदलेगा ‘.

Related Articles

Back to top button