बिहार : चलती ट्रेन में टीटी ने महिला से की छेड़छाड़, रेल प्रशासन में मचा हड़कंप…

चलती ट्रेन में महिला से छेड़खानी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। माहिला सद्भावना एक्सप्रेस ने मुजफ्फरपुर से मुरादाबाद जा रही थी। फिलहाल महिला ने सुल्तानपुर जंक्शन पर जीआरपी से शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है। वहीं जीआरपी ने भी मुकदमा दर्ज कर जांच की बात कह रही है।

दरअसल मुजफ्फरपुर की रहने वाली एक महिला अपने छोटे बच्चे के साथ कल सद्भावना एक्सप्रेस से मुरादाबाद जाने के लिये निकली। महिला के पास यात्रा के लिये कोई टिकट नही था। लिहाजा ट्रेन में चेकिंग के दौरान टीटी ने महिला से टिकट और जुर्माने की बात कही। महिला ने सीट की डिमांड की तो टीटी ने थोड़ी देर बाद उसे पैंट्री कार में लेजाकर बैठा दिया। टिकट के नाम पर केवल 550 रुपये का टिकट बना दिया।

आरोप है कि इसी के बाद टीटी ने महिला ने छेड़छाड़ शुरू की। महिला ने विरोध किया तो टीटी ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। महिला ने फोन कर अपने पति को जानकारी दी। पति के कहने पर आज सुबह जब ट्रेन सुल्तानपुर जंक्शन पहुंची तो महिला ट्रेन से उतरी और जीआरपी से पूरे मामले की लिखित शिकायत की।

ट्रेन में छेड़छाड़ की सूचना मिलते ही रेलवे विभाग में हफकम्प मच गया। फिलहाल जीआरपी ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करने की बात कही। जीआरपी ने साफ कहा कि टीटी पर दोष सिद्ध होता है तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Live TV