Breaking : लखनऊ अग्निकांड का सीएम नें लिया संज्ञान, घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश

राजधानी लखनऊ के लेवाना होटल में भीषण आग लग गई जिसके बाद वहां पर अफरा तफरी का माहौल हो गया. आग लगनें के बाद उंची उंची लपटे उठनें लगी. भीषण आग में कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है.

Desk: राजधानी लखनऊ के लेवाना होटल में भीषण आग लग गई जिसके बाद वहां पर अफरा तफरी का माहौल हो गया. आग लगनें के बाद उंची उंची लपटे उठनें लगी. भीषण आग में कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. कई लोग अंदर फंसे, राहत बचाव कार्य जारी. राजधानी अग्नीकांड को लेकर सीएम योगी नें संज्ञान लिया है और अधिकारियों को निर्देश दिया. सीएम नें निर्देश दिया है कि घायलों का समुचित उपचार हो.

मौके पर फायर ब्रिगेड के साथ पुलिस के कर्मचारी मौजूद है. पुलिस की मदद से अंदर फंसे लोगो को निकालनें का काम किया जा रहा है. एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल ले जानें का काम किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक फंसे लोगों में कई लोगों के इस आग के कारण झुलसनें की खबर भी सामनें आई है.

आग किन कारणों से लगी है इसका पता अभी नहीं लगाया जा सका है. हालांकि मौजूद लोगों का कहना है कि ये आग लापरावाही का कारण हो सकता है. होटल के आस पास रिहायशी इलाके हैं जिससे आग के फैलने का खतरा काफी ज्यादे है. आपको बता दें कि सीढ़ीयों की मदद से लोगों को निकाला जा रहा है, आपातकालीन गेट मौके पर नहीं खुला जिसके कारण रेस्क्यू में काफी दिक्कतें आ रहीं हैं. हालांकि की राहत बात ये है कि ये होटल रिहायशी इलाके में था जिसके कारण राहत और बचान कार्य में कोई खास दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ा है.

Related Articles

Back to top button