केबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने सितारगंज से बरेली,पीलीभीत के लिए बस सेवा का किया शुभांरभ

केबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने सितारगंज से बरेली व पीलीभीत बस सेवा का किया शुभारंभ किया। लंबे समय से क्षेत्रवासियों की मांग पर केबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने सितारगंज रोडवेज सेब शुरू की.

उत्तराखण्डः केबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने सितारगंज से बरेली व पीलीभीत बस सेवा का किया शुभारंभ किया। लंबे समय से क्षेत्रवासियों की मांग पर केबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने सितारगंज रोडवेज से सितारगंज टू पीलीभीत व के लिए बरेली बस सेवा की शुरूआत की।

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने सितारगंज वाया पीलीभीत, बरेली बस सेवा का उद्घाटन फीता काटकर किया साथ ही हरी झण्डी दिखा कर सितारगंज वाया बरेली बस सेवा को प्रारम्भ किया। केबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा की काफी लम्बे समय से क्षेत्रवासीयों की मांग थी, की सितारगंज से बरेली की बस शुरू हो। आज से बस हल्द्वानी से चोरगलिया और सितारगंज होते हुए ये बस पीलीभीत से बरेली तक जायेगी जिससे स्थानीय लोगों को बरेली व् पीलीभीत जाने की समस्या से राहत मिलेगी।

मंत्री सौरभ बहुगुणा ने सितारगंज रोडवेज को 50 लाख रूपए से सुसज्जित और अन्य सुविधाएँ दी जिसकी सितारगंज रोडवेज को ज़रूरत है। इसी के साथ मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा की सितारगंज क्षेत्र की हर समस्या का समाधान करना उनकी प्राथमिकता होगी।

Related Articles

Back to top button