मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस के मंहगाई के खिलाफ विरोध प्रर्दशन पर जमकर बोला हमला

गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस के मंहगाई के खिलाफ विरोध प्रर्दशन पर जमकर हमला बोला

गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस के मंहगाई के खिलाफ विरोध प्रर्दशन पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस के काले कपड़े पहन कर विरोध प्रदर्शन करने पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि भगवान राम की मंदिर को कांग्रेस ने किस तरह से लिया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कल का दिन बहुत महत्वपूर्ण था। कल ही के दिन अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखी गई थी। जिसमें पूरे देशवासियों की राष्ट्र भक्तों की राम भक्तों की मांग थी कि देश के अंदर अयोध्या में राम मंदिर भव्य बने।

Koo App
आज नई दिल्ली में माननीय केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह जी से भेंट करते हुए सभी प्राथमिक कृषि ऋण सहकारी समितियों के डिजिटाइजेशन करने के निर्णय पर उनका आभार व्यक्त किया। इस दौरान मैंने केन्द्र सरकार द्वारा दी जा रही प्रति पैक्स ₹50 हजार की धनराशि को बढ़ाने का आग्रह किया। इस अवसर पर मैंने उन्हें प्रदेश में चल रही #HarGharTiranga अभियान की तैयारियों से अवगत कराते हुए उनका बहुमूल्य मार्गदर्शन भी प्राप्त किया। Pushkar Singh Dhami (@pushkarsinghdhami) 6 Aug 2022

उन्होने कहा कि सब के आराध्य देव भगवान राम है तो  कंग्रेस सीधे तौर पर कांग्रेस पार्टी भगवान राम का विरोध कर रही हैं। कल 1 वर्ष पूरा हो रहा था और उसी दिन कांग्रेस पार्टी का इस तरह का विरोध करना सबकी समझ में आता है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV