CM ने जल्दी न्याय में बाधा बन रहे अफसरों पर लिया एक्शन, खराब प्रदर्शन करने वाले 73 अफसरों को नोटिस

सीएम योगी जनता की सभी समस्याएं जल्दी से निस्तारित हों इसके लिए हर एक कदम उठातें है. इसके लिए समय समय पर अधिकारियों को निर्देशित भी करतें है. लोगों को जल्दी न्याय मिले इसके लिए कई बार खुद जनाता दरबार लगाकर उनकी समस्याओं को सुनते हैं.

Desk: सीएम योगी जनता की सभी समस्याएं जल्दी से निस्तारित हों इसके लिए हर एक कदम उठातें है. इसके लिए समय समय पर अधिकारियों को निर्देशित भी करतें है. लोगों को जल्दी न्याय मिले इसके लिए कई बार खुद जनाता दरबार लगाकर उनकी समस्याओं को सुनते हैं. इसी कड़ी में सीएम योगी नें उन अधिकारियों पर एक्शन दिखाया है जो कि जल्दी न्याय में बाधा बन रहे थे.

दरअसल जनसमस्याओं के निस्तारण में सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले 73 अफसरों को सरकार की ओर से नोटिस जारी किया गया है. और यदि उनके ओर से संतोषजनक जवाब सामनें नही आया तो उनके उपर कार्रवाई तय है. जिन अधिकारियों पर नोटिस जारी किया गया है उनमें 10 शासन स्तर के विभागाध्यक्ष हैं, पांच कमिश्नर, 10 डीएम, पांच विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष, पांच नगरायुक्त और 10 तहसीलों के नाम शामिल हैं.

इसी के साथ पुलिस महकमें के भी कई अधिकारियों से जवाब मांगा गया है. पुलिस महकमे में तीन एडीजी और आईजी, पांच आईजी और डीआईजी, 10 कमिश्नरेट, एसएसपी और एसपी, 10 थानों से नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा गया है. सरकार के इस कदम से ये स्पष्ट है कि सरकार जनता के समस्याओं के जल्दी निस्तारण हेतु सक्रिय है. माना जा रहा है कि इसके बाद से कई अधिकारियों के रवैये में परिवर्तन आएगा.

Related Articles

Back to top button