बिजनौर और रामपुर दौरे पर सीएम योगी, कई निरीक्षणों के साथ उद्यमियों से करेंगें संवाद

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रविवार को बिजनौर और रामपुर दौरे पर रहेंगे। जिला प्रशासन ने मुख्यमंत्री के दौरे से पहले सुरक्षा व्यवस्था से लेकर अन्य सभी तैयारियाँ लगभग पूरी कर ली हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रविवार को बिजनौर और रामपुर दौरे पर रहेंगे। जिला प्रशासन ने मुख्यमंत्री के दौरे से पहले सुरक्षा व्यवस्था से लेकर अन्य सभी तैयारियाँ लगभग पूरी कर ली हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बिजनौर और रामपुर का कार्यक्रम दोपहर 10 बजे से शुरू हो कर शाम 4 बजे तक चलेगा। मुरादाबाद में उद्यमियों से संवाद करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 4 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जोयेंगे।

सीएम योगा आदित्यनाथ आज सुबह 10:20 बजे बिजनौर के निरीक्षण भवन जायेंगे। उसके बाद 10:40 बजे बिजनौर मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करेंगें। मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने के बाद सीएम योगी रामपुर के लिए रवाना होंगे। जिसके बाद पुलिस लाइन रामपुर पहुँच कर निर्माणाधीन आवासीय भवनों का निरीक्षण करेंगे। जिसके बाद 11:45 बजे जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे।

सीएम योगी बैठक में शामिल होने के बाद 12:35 बाल शिशु गृह का निरीक्षण करेंगे कर लाभार्थियों से संवाद करेंगे। अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर दोपाहर 1 बजे जनता को भी संबोधित करेंगे। अपने तय कार्यक्रम के अनुसार योगी आदित्यनाथ 2:35 बजे रामपुर से मुरादाबाद रवाना होंगे जहां उद्यमियों से संवाद करने के बाद शाम 4 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जायेंगे।

Related Articles

Back to top button