सीएम योगी ने बुलंदशहर में कोरोना प्रबंधन का लिया जायजा,समाजवादी पार्टी पर लगाए अपराधियों,दंगाइयों को टिकट देने के आरोप…

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के सियासी गहमागहमी के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) शनिवार को बुलंदशहर पहुंचे हैं। बुलंदशहर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। CM योगी ने कोविड प्रबंधन का जायजा लिया। उन्होंने कहा हर जनपद का दौरा कर रहा हूं, कोविड प्रबंधन की समीक्षा कर रहा हूं। योगी ने कहा कोरोना की तीसरी लहर खतरनाक नहीं है, लेकिन कोरोना का ओमिक्रॉन संक्रमण तेजी से फैल रहा है। ऐसे में सभी को कोरोना से सतर्क और सावधान रहने की जरूरत है।

बुलंदशहर पहुँचे सीएम योगी ने कहा कि 40 लाख वैक्सीन की डोज बुलंदशहर में लगी है। इसके अलावा 92 फीसदी लोगों को पहली डोज दी गई है। यूपी की सरकार ने कोविड प्रबंधन में अच्छा काम किया है। सीएम ने कहा हमारे लिए हर नागरिक का जीवन कीमती है। इसके साथ ही सीएम ने पूर्व की सपा सरकार को आड़े हाथ लिया और कहा कि 2017 के पहले और अब में फर्क साफ है, 2017 के पहले प्रदेश में असुरक्षा का माहौल था।

सीएम योगी ने सपा के शासनकाल को गुंडाराज बताया इसके साथ ही सीएम ने कहा कि सपा ने आतंकियों के केस वापस लिए थे। और हमारी सरकार ने अवैध बूचड़खानों को बंद किया। हमने 86 लाख किसानों का कर्ज माफ किया, सामाजिक न्याय का मॉडल बीजेपी ने दिया है। बीजेपी ने सभी वर्ग,समाज के लोगों को टिकट दिया है वहीं सपा अपराधियों,दंगाइयों को टिकट दे रही है।

सीएम योगी ने दावा किया की 2022 में भी जनता बीजेपी के साथ है और बीजेपी के पुनः सत्ता में वापसी होने जा रही है।यूपी की जनता राष्ट्रवाद,सुशासन और विकास के मुद्दे पर वोट करेगी,हमने विकास और सुरक्षा का मॉडल खड़ा किया है। इसके पहले वेस्ट यूपी में दंगे होते थे, अब यहां विकास कार्य हो रहे,कांवड़ यात्रा निकल रही है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV