सर्व समाज के सम्मेलन में जेएनयू छात्रों की निंदा, सामान्य वर्ग का प्रत्याशी घोषित करने की मांग

बड़ौत शहर के कोताना रोड स्थित पंचमुखी शिव मंदिर के प्रांगण में सर्व समाज उत्थान समिति के तत्वावधान में सम्मेलन हुआ, जिसमें वक्ताओं ने ब्राह्मणों व ठाकुरों के बारे में अपशब्द कहने वाले जेएनयू छात्रों की घोर निंदा की गई।

विपिन सोलंकी

बागपत: बड़ौत शहर के कोताना रोड स्थित पंचमुखी शिव मंदिर के प्रांगण में सर्व समाज उत्थान समिति के तत्वावधान में सम्मेलन हुआ, जिसमें वक्ताओं ने ब्राह्मणों व ठाकुरों के बारे में अपशब्द कहने वाले जेएनयू छात्रों की घोर निंदा की गई। इस दौरान युवा भाजपा नेता को निकाय चुनाव मजबूती से लड़ाने पर भी चर्चा हुई।

सम्मेलन में सबसे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी आभार व्यक्त किया और नगर विकास मंत्री एके शर्मा व लोकसभा क्षेत्र के सांसद डाक्टर सत्यपाल सिंह का भी धन्यवाद दिया गया, चूंकि बड़ौत नगर पालिका की सीट अनारक्षित घाेषित की गई है। भाजपा युवा नेता दीपक कुमार शर्मा एडवोकेट व डाक्टर रमेश वशिष्ठ ने कहा कि बड़ौत नगर पालिका परिषद सीट अनारक्षित वर्ग के ही है इसीलिए भाजपा को सामान्य वर्ग का प्रत्याशी ही घोषित करना चाहिए, क्योंकि अनेक वर्षों बाद यह सीट अनारक्षित हुई है।
ब्राह्मण समाज मेरठ मंडल अध्यक्ष दिनेश शर्मा, जय हिंद मंच के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, महिला जिला जाट सभा अध्यक्ष अंजू खोखर, डाक्टर वाचस्पति मिश्रा, संस्कृत विभाग के पूर्व अध्यक्ष विश्वविद्यालय चौधरी चरण सिंह मेरठ आदि वक्ताओं ने ब्राह्मणों व ठाकुरों के बारे में अपशब्द कहने वाले जेएनयू छात्रों की घोर निंदा की गई| इस अवसर पर दीपक शर्मा को प्रत्याशी बनाने की मांग की गई।
सम्मेलन में गुरु गोरखनाथ सेना की जिलाध्यक्ष डोली तोमर, जिलाध्यक्ष सुमित उपाध्याय, सारथी वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्षा वंदना गुप्ता, जिलाध्यक्ष ब्राह्मण महासभा महेंद्र शर्मा, वैष्णव समाज के जिला अध्यक्ष वासवानी, सचिन चौधरी, सुनील तोमर, अमित वशिष्ठ, राधेश्याम भारद्वाज, राधेश्याम दरोगा, राधेश्याम शर्मा, मुकेश जांगिड़, ओमपाल राठी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
Live TV