कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- दोबारा सत्ता में आने पर BJP आरक्षण खत्म करेगी, संविधान बदलेगी

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने शनिवार को एक विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी 2024 में दोबारा सत्ता में आती है तो भगवा पार्टी भारत के संविधान को बदल देगी। दिग्विजय सिंह ने सावरकर की किताब का हवाला देते हुए बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, सावरकर ने अपनी किताब में लिखा है कि गाय ऐसा पशु है जो खुद के मल में लोट लेती है, वो कहां से हमारी माता हो सकती है।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने शनिवार को एक विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी 2024 में दोबारा सत्ता में आती है  तो भगवा पार्टी भारत के संविधान को बदल देगी। दिग्विजय सिंह ने सावरकर की किताब का हवाला देते हुए बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, सावरकर ने अपनी किताब में लिखा है कि गाय ऐसा पशु है जो खुद के मल में लोट लेती है, वो कहां से हमारी माता हो सकती है।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि 2024 के आम चुनाव में लड़ाई राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की विचारधारा के खिलाफ होगी।  उन्होंने दावा किया, “अगर 2024 में मोदी फिर आते हैं या बीजेपी आती है, तो वे पहले संविधान बदलेंगे, फिर आरक्षण खत्म करेंगे।”

उन्होंने आगे कहा कांग्रेस ने कई मौकों पर कहा है कि हिंदुओं का हिंदुत्ववादी से कोई लेना-देना नहीं है।  राहुल गांधी ने भी कहा था, “देश में आज दो शब्द हैं एक हिंदू और दूसरा हिंदुत्ववादी।  मैं हिंदू हूं लेकिन हिंदुत्ववादी नहीं। इसके साथ ही उन्होंने महात्मा गांधी को हिंदू बताया और गोडसे को हिंदुत्ववादी ।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV