कच्ची शराब बनाने के कुटीर उद्योग का भंडाफोड़, भारी मात्रा में कच्ची शराब बरामद

मौके पर दो लाख लीटर लहन मिला. जिसके बाद कोतवाली पुलिस और लालपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और लहन को नष्ट किया गया. टीम ने भारी मात्रा में कच्ची शराब बरामद की है. इसके अलावा कई टन लकड़ी भी बरामद की है. लकड़ी के पाच चट्टो को वन विभाग को सुपुर्द किया जा रहा है.

रुद्रपुर : किच्छा कोतवाली क्षेत्र के लालपुर में अवैध रूप से बनाई जा रही कच्ची शराब बनाने का कुटीर उद्योग का भंडाफोड़ किया है. लालपुर टिब्बा क्षेत्र स्थित बरोड़ नदी के किनारे सीओ के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया गया तो शराब बना रहे आधा दर्जन माफिया मौके से फरार हो गया. तलाशी में पुलिस टीम को 7 भट्टियों में शराब बनती हुई मिली.

इसके अलावा मौके पर दो लाख लीटर लहन मिला. जिसके बाद कोतवाली पुलिस और लालपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और लहन को नष्ट किया गया. टीम ने भारी मात्रा में कच्ची शराब बरामद की है. इसके अलावा कई टन लकड़ी भी बरामद की है. लकड़ी के पाच चट्टो को वन विभाग को सुपुर्द किया जा रहा है.

सीओ ओम प्रकाश शर्मा ने बताया की मुखबिर द्वारा सूचना दी थी की लालपुर बरोड़ नदी में भारी मात्रा में कच्ची शराब बनाई जा रही हैं. जिसपर उन्होंने आज अकेले मौके पर पहुंच कर छापेमारी की तो 7 भट्टियों में शराब तैयार की जा रही थी कई भट्टियां मौके पर तैयार की हुए मिली है. इसके अलावा दो लाख लीटर लहन नष्ट किया गया है. कच्ची शराब कोतवाली के सुपुर्द कर दी गई है. खेत मालिक को चिह्नित करने के निर्देश दिए है.

Related Articles

Back to top button