डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का सपा पर हमला, कहा- दंगा कराने वाले कभी नहीं कर सकते तिरंगे का सम्मान

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी के पर जमकर हमला बोला है। पत्रकारों से बातचीत डिप्टी सीएम ने कहा कि दंगा कराने वाले कभी तिरंगे का सम्मान नहीं कर सकते।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी के पर जमकर हमला बोला है। पत्रकारों से बातचीत में डिप्टी सीएम ने कहा कि दंगा कराने वाले कभी तिरंगे का सम्मान नहीं कर सकते। उन्होने कहा कि जो कुनबा कभी सपा की ताकत था, आज वही सबसे बड़ी कमजोरी बन गया है।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मीडिया से रुबरु होते हुए कहा कि सपा सरकार की सोच ही भाई, भतीजावाद और जातिवाद तक सीमित थी, सपा सरकार में रोजाना दंगे होते थे। उन्होनें कहा कि  अखिलेश यादव ने सैफई को ही पूरा प्रदेश समझ लिया था, तभी तो प्रदेश के विकास के बजाय वह सिर्फ सैफई तक ही सीमित थे। मेरी उन्हें सलाह है कि रात में सपने देखने के बजाय दिन में देखना शुरू करें।

उन्होने कहा कि सपा मुखिया ने डिफेंस कारिडोर और गोरखपुर के खाद कारखाना सहित दर्जनों प्रोजेक्ट सपने में ही पूरे कर दिए थे। भाजपा सरकार का बखान करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था की देशभर में दुहाई दी जा रही है। योगी मॉडल दूसरे प्रदेश अपने प्रदेशों में लागू कर रहे हैं।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV