देवेंद्र फडणवीस का दावा – नवाब मलिक के हैं अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध

फडणवीस ने NCP नेता नवाब मलिक पर निशाना साधते हुए कहा, "जिनके अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध हैं, उन्हें मेरे बारे में नहीं बोलना चाहिए। मैं नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों का सबूत पेश करूंगा। मैं बस दिवाली बीतने का इंतजार कर रहा हूं।"

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक पर आज एक बड़ा आरोप लगाया। नवाब मलिक पर आरोप लगते हुए उन्होंने कहा कि वो दिवाली खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद वो नवाब मलिक के आपराधिक अंडरवर्ल्ड से संबंध होने के साबुत पेश करेंगे।

दरअसल, कुछ दिन पहले नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाया गया था कि वो एक ड्रग पेडलर द्वारा वित्तपोषित एक संगीत वीडियो में दिखाई दिए हैं, जो वर्तमान में जेल में हैं। फडणवीस ने उनके इस पर आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये दावे एक “हास्यास्पद बयान” के अलावा और कुछ नहीं है। NCP नेता नवाब मलिक पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “जिनके अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध हैं, उन्हें मेरे बारे में नहीं बोलना चाहिए। मैं नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों का सबूत पेश करूंगा। मैं बस दिवाली बीतने का इंतजार कर रहा हूं।”

पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने मलिक की मानसिक स्थिरता पर सवाल उठाया और बताया कि वीडियो बनाने वाली “रिवर मार्च” टीम ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि वीडियो के “वित्त प्रमुख” के रूप में कथित व्यक्ति जयदीप राणा, इसकी रचनात्मक टीम द्वारा काम पर रखा गया था। उन्होंने कहा, “तस्वीर चार साल पुरानी है और अब प्रसारित की जा रही है।”

बता दें कि कथित रूप से जिस संगीत वीडियो में देवेंद्र फडणवीस की मौजूदगी का आरोप लगाया गया ही उसमें “रिवर सांग” प्रोजेक्ट का गायन निहित है जिसमें गायिका के रूप में देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस थीं।

फडणवीस ने दावा किया कि उस व्यक्ति के साथ उनकी भी एक तस्वीर है, लेकिन श्री मलिक ने जानबूझकर अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर का इस्तेमाल किया। यह उनके मकसद को दर्शाता है, उन्होंने कहा। “न तो मेरा और ना ही मेरी पत्नी का फोटो में मौजूद उस व्यक्ति से कोई संबंध है। वह सिर्फ एक तस्वीर के आधार पर भाजपा के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं। उनका दामाद ड्रग्स के साथ पकड़ा गया था, क्या यह NCP को ड्रग सप्लायर्स की पार्टी नहीं बनाता है?”

Related Articles

Back to top button
Live TV