Drugs Case :समीर वानखेड़े पर लगे कई बड़े आरोप, नवाब मलिक बोले- क्रूज़ की CCTV मंगवाओ…

आर्यन खान ड्रग मामले में एनसीपी नेता नवाब मलिक और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। नवाब मलिक समीन वानखेड़े पर एक बाद एक नए आरोप लगाते जा रहे हैं। मलिक ने समीर पर नया आरोप लगाते हुए कहा कि क्रूज पर वानखेड़े साहब का एक दाढ़ी वाला दोस्त भी मौजूद था, वह अपनी महबूबा के साथ नाच रहा था। उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। उस दाढ़ी वाले को खोजो, अगर उसका नाम नहीं पता तो मैं अकेले में बताऊंगा।

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक का कहना है कि कहा जा रहा है कि क्रूज़ ड्रग मामले में जांच को भटकाने के लिए नवाब मलिक पिछले 20-22 दिन से अलग-अलग तरह से चीज़ों को सामने ला रहा है। मेरा काम है कि अगर कोई आंख पर पट्टी बांध ले तो उसको खोलना मेरा फर्ज़ है। जो लोग जांच करने आए हैं मैं उन्हें कहता हूं कि क्रूज़ की CCTV मंगवाओ, जैसे खंगालेंगे दुनिया का बहुत बड़ा ड्रग माफिया उस पार्टी में था। उन्हीं लोगों ने ये पार्टी आयोजित की थी, खेल तो हो गया लेकिन खेल का खिलाड़ी दाढ़ी लिए हुए क्यों घूम रहा है इसका जवाब NCB को देना पड़ेगा। इस पूरे खेल में दाढ़ी वाले की मित्रता वानखेड़े साहब से भी है।

नवाब मलिक ने कहा, क्रूज़ की पार्टी फैशन टीवी ने आयोजित की थी। बिना महाराष्ट्र सरकार की जानकारी के, कोविड प्रोटोकॉल होने के बावजूद कोई भी अनुमति महाराष्ट्र पुलिस से, राज्य के गृह विभाग से नहीं ली गई। इसको चलाने की अनुमति शिपिंग निदेशक से ली गई थी। अगर हम समीर वानखेड़े का फर्जीवाड़ा खोल रहे हैं तो पूरी बीजेपी क्यों छटपटा रही है? क्या जिन्न की जान तोते में है? पूरी बीजेपी वानखेड़े को लेकर छटपटा रही है कि कहीं पोपट मर गया तो बीजेपी तो नहीं मर जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Live TV