शराब घोटाला मामले में ED ने दाखिल की चार्जशीट, केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

दिल्ली नई आबकारी नीति मामले से जुड़ी खबर सामने आयी है। सीबीआई के बाद अब ED ने राउज़ एवेन्यू कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है।

दिल्ली नई आबकारी नीति मामले से जुड़ी खबर सामने आयी है। सीबीआई के बाद अब ED ने राउज़ एवेन्यू कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है। ED ने समीर महेंद्रु के खिलाफ 3 हज़ार पेज से ज़्यादा की चार्जशीट दाखिल की है। राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने ED की चार्जशीट को रिकॉर्ड पर लिया। रॉउज एवन्यू कोर्ट में इस मामलें में 12 दिसंबर को अगली सुनवाई होगी।

दिल्ली आबकारी नीति में एक नया मोड़ सामने आया है। आबकारी नीति घोटाला में सीबीआई के बाद ED ने राउज़ एवेन्यू कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है। ED ने कोर्ट को बताया कि अभी एक मामले में 291 करोड़ से ज़्यादा की मनी लांड्रिंग का पता चला है। मामले में ED ने बताया कि अभी अन्य आरोपोयों के खिलाफ जांच जारी है।

ED ने कोर्ट को बताया कि मामले में अतिरिक्त आरोप पत्र जल्द दाखिल करेगा। 3 हज़ार पेज से ज़्यादा की चार्जशीट में ईडी ने कोर्ट को बताया कि हम अभी सिर्फ समीर महेंद्रु के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर रहे हैं, जल्द ही एजेंसी दूसरे आरोपियों के खिलाफ भी चार्जशीट दाखिल करेगी। रॉउज एवन्यू कोर्ट मामले में 12 दिसंबर को 11 बजे अगली सुनवाई होगी। 12 दिसंबर को कोर्ट में सीबीआई की चार्जशीट पर सज्ञांन लेने पर बहस होगी।

ED की चार्जशीट में मनीष सिसोदिया का नाम नहीं होने पर अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि ED की चार्जशीट में भी मनीष जी का नाम नहीं, शिक्षा क्रांति से दुनिया में भारत का नाम रोशन करने वाले मनीष जी को झूठे केस में फँसाने के लिए क्या मोदी जी को देश से माफ़ी नहीं माँगनी चाहिए? अच्छा काम करने वालों को जेल में डालने से क्या देश आगे बढ़ेगा?

Related Articles

Back to top button
Live TV