BJP MP निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी सहित 9 के खिलाफ FIR दर्ज, बिना अनुमति देवघर एयरपोर्ट में लैंड कराया था चार्टर

भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे, उनके दो बेटों, सांसद मनोज तिवारी और देवघर हवाई अड्डे के निदेशक सहित नौ अन्य पर कथित तौर पर बिना अनुमति के देवघर हवाई अड्डे पर एयर ट्रैफिक कंट्रोल...

भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे, उनके दो बेटों, सांसद मनोज तिवारी और देवघर हवाई अड्डे के निदेशक सहित नौ अन्य पर कथित तौर पर बिना अनुमति के देवघर हवाई अड्डे पर एयर ट्रैफिक कंट्रोल ( Air Traffic Control ) के कमरे में प्रवेश करने और अधिकारियों पर 31 अगस्त को टेकऑफ़ के लिए दबाव बनाने के लिए मामला दर्ज किया गया है। जबकि वहां पर कोई रात्रि टेक-ऑफ या लैंडिंग सुविधा नहीं है।

झारखंड में देवघर पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। सुरक्षा प्रभारी सुमन आनंद की शिकायत पर 1 सितंबर को कुंडा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसमें कहा गया था कि उक्त व्यक्तियों के द्वारा एटीसी कक्ष में प्रवेश करके और जबरन सुरक्षा मानकों का उल्लंघन किया है। समाचार एजेंसी रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारियों को टेक-ऑफ की अनुमति नहीं मिली थी।

रिपोर्ट में बताया गया है कि सुरक्षा प्रभारी ने चार्टर्ड विमान के पायलट, भाजपा सांसद निशिकांत दुबे, कनिष्क कांत दुबे, महिकांत दुबे, सांसद मनोज तिवारी, मुकेश पाठक, देवता पांडे, पिंटू तिवारी और संदीप ढींगरा व एयरपोर्ट निदेशक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सुरक्षा प्रभारी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मताबिक, ”नौ लोग निशिकांत दुबे, कनिष्क कांत दुबे, महिकांत दुबे, मनोज तिवारी, सांसद कपिल मिश्रा, शेषाद्रि दुबे सुनील तिवारी व अन्य 31 अगस्त की दोपहर 1 बजे चार्टर्ड प्लेन से देवघर आए थे। वापसी के दौरान दुबे सहित अन्य सभी लोग जबरन एटीसी कक्ष में घुस गए थे।”

Related Articles

Back to top button