चेन्नई मे लगातार हो रही भारी बारिश के बाद बाढ़ की चेतावनी जारी

चेन्नई के साथ कांचीपुरम और तिरुवल्लूर जिलों के कई उपनगरों में रात भर से ही भारी बारिश हो रही है। जिसके कारण जगह-जगह जलजमाव हो गया है, जगह-जगह जलजमाव होने से यातायात सेवा भी बुरी तरह प्रभावित हुई हैं। इसी बीच चेन्नई के दो जलाशयों से पानी छोड़े जाने को लेकर जल संसाधन अधिकारियों ने लोगों को बाढ़ की चेतावनी जारी की है। बता दे कि इन जलाशयों में भरे बारिश के अतिरिक्त पानी को बाहर निकालने के लिए इन्हें खोला जाएगा।

चेन्नई के साथ  कांचीपुरम और तिरुवल्लूर जिलों के कई उपनगरों में रात भर से ही भारी बारिश हो रही है। जिसके कारण जगह-जगह जलजमाव हो गया है, जगह-जगह जलजमाव होने से यातायात सेवा भी बुरी तरह प्रभावित हुई हैं। इसी बीच चेन्नई के दो जलाशयों से पानी छोड़े जाने को लेकर जल संसाधन अधिकारियों ने लोगों को बाढ़ की चेतावनी जारी की है। बता दे कि इन जलाशयों में भरे बारिश के अतिरिक्त पानी को बाहर निकालने के लिए इन्हें खोला जाएगा।

राज्य जल संसाधन अधिकारियों ने शुरुआती बाढ़ की चेतावनी जारी करते हुए कांचीपुरम और तिरुवल्लूर के जिलाधिकारियों को निचले इलाकों में रहने वाले स्थानीय लोगों को वहां से निकालकर सुरक्षित जगहों पर पहुंचाने की सलाह दी है।

आपको बता दे कि चेन्नई के साथ-साथ कांचीपुरम और तिरुवल्लूर जिलों के कई उपनगरों में शनिवार सुबह से रुक-रुक कर बारिश हुई और रात भर बारिश होती रही, वहीं लगातार हो रही भारी बारिश के बाद तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने जिला कलेक्टर से जलाशयों की स्थिति पर नजर रखने के लिए कहा है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV