शेन वॉर्न की मौत को लेकर दोस्तों ने पुलिस के सामने किये चौंकाने वाले खुलासे

वहीं अब शेन वॉर्न की मौत को लेकर उनके दोस्तो ने पुलिस को बताया कि जब वह शाम को शेन वॉर्न को खाना खाने के लिए बुलाने जए तो वॉर्न ने कुछ रिस्पॉन्ड नहीं किया। जिसके बाद उनके दोस्तों ने उन्हें अस्पताल ले जाने से पहले 20 मिनट तक सीपीआर दिया लेकिन तब तक शेन वॉर्न की मौत हो चूकी थी।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज शेन वार्न का कल 52 वर्ष की आयु में एक संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वार्न, व्यापक रूप से सबसे महान स्पिनर के रूप में जाने जाते हैं,  बता दे कि शेन वॉर्न का निधन थाईलैंड के कोह समुई  में हुआ है। जहां अपने विला में शेन अचेत पाए गए। 

वहीं अब शेन वॉर्न की मौत को लेकर उनके दोस्तो ने पुलिस को बताया कि जब वह शाम को शेन वॉर्न को खाना खाने के लिए बुलाने जए तो वॉर्न ने कुछ रिस्पॉन्ड नहीं किया। जिसके बाद उनके दोस्तों ने उन्हें अस्पताल ले जाने से पहले 20 मिनट तक सीपीआर दिया लेकिन तब तक  शेन वॉर्न की मौत हो चूकी थी।

बता दे कि शेन वान जिस विला में अचेत पाए गए थे उसमें वह अपने चार दोस्तो के साथ रह रहे थे। वॉर्न के परिवार ने इस समय गोपनीयता का अनुरोध किया है और कहा है कि वह बाद में इस बारे में विवरण प्रदान करेंगे। वहीं शेन वॉर्न की मौत के बाद पूरे खेल जगत में शोक ही लहर है। और तमाम क्रिकेट जगत के दिग्गज उनको श्रद्धांजलि दे रहे है।

Related Articles

Back to top button
Live TV