इंस्टाग्राम पर नाबालिग छात्रा से दोस्ती और प्यार, फिर दोस्तों के साथ मिलकर रची साजिश, जानकर दंग रह जायेंगे आप…

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक ने एक नाबालिक छात्रा के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर उसे धोखा देते हुए मंगलवार को एक सुनसान मकान में बुलाकर अपने दोस्तों के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, जिसपर चीख-पुकार की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोगों ने मकान में पहुंचकर किसी तरह युवती की जान बचाई और मौके से तीन युवकों को पकड़कर उनकी जमकर धुनाई कर डाली, वही सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों आरोपी युवक को गिरफ़्तार कर कोतवाली ले आई।

दरअसल विशेष समुदाय के युवक अय्यन द्वारा इंस्टाग्राम पर 11वीं कक्षा की एक16 वर्षीय छात्रा के साथ दोस्ती कर धोखा देने का मामला सामने आया है। जिसके चलते आज आरोपी युवक अय्यन ने दोस्ती के नाम पर नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर नगर कोतवाली क्षेत्र के शाहबुद्दीनपुर गांव में स्थित एक मकान में बुलाकर अपने दो अन्य दोस्त कैप और अमन के साथ मिलकर जबरदस्ती करनी चाहिए। जिसके चलते पीड़ित छात्रा के चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। जिन्होंने पुलिस को सूचना देते हुए मौके से तीनों आरोपी युवक अय्यन कैप और अमन की पकड़ कर पुलिस के सामने ही जबरदस्त धुनाई कर डाली।

बहराल किसी तरह पुलिस तीनों आरोपियों को भीड़ के चंगुल से निकालकर नगर कोतवाली ले आई। जहां पर पहले से ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता इकट्ठा थे, जिन्होंने इस मामले में आरोपियों के विरुद्ध अधिकारियों से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही। जिसके चलते आनन-फानन में पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ धारा 363, 354 और 7/8 पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। आपको बता दे की मामला दो समुदाय से जुड़ा हुआ है। जिसके चलते समय रहते पुलिस ने मामले में तुरंत कार्यवाही करते हुए जनपद का माहौल ख़राब होने से बचा लिया।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV