गावस्कर ने उठाये भुवनेश्वर कुमार पर सवाल, विश्व कप को लेकर जतायी चिंता !

मोहाली में खेले गये भारत और आस्ट्रेलिया के मध्य पहले टी-20 मैच में भारत की हार के बाद भारतीय गेंदबाजी पर कई सवाल उठ रहे हैं...

मोहाली में खेले गये भारत और आस्ट्रेलिया के मध्य पहले टी-20 मैच में भारत की हार के बाद भारतीय गेंदबाजी पर कई सवाल उठ रहे हैं। भारतीय गेंदबाज आस्ट्रेलिया के सामने 209 रनों के विशाल लक्ष्य को बचाने में असफल रही। अक्षर पटेल को छोंड़कर सभी गेंदबाज़ रन रोकने में नाकाम रहे।

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पर सवाल उठाते हुये कहा कुमार 19वें ओवर में लगभग औसतन हर गेंद पर तीन रन दे रहे हैं। पिछले तीन मैचों में डेथ ओवर में लगभग 18 की औसत से रन दे रहैं। वे जिस स्तर के गेंदबाज़ हैं, उनसे इससे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जाती है। उनका इस तरह का प्रदर्शन वर्ड कप को देखते हुये चिंता का विषय है। गावस्कर आगे कहते हैं बुमराह जो कि अभी अपनी पीठ की चोट से उभर रहे हैं, की वापसी के बाद गेंदबाजी विभाग में मजबूती आयेगी। टीम के कपतान रोहित शर्मा ने भी हार काजिम्म्मेदार गेंदबाजों को ही ठहराया। गेंदबाज़ी के अलावा भारत की फील्डिंग भी काफी खराब रही। फीलडरों ने मैदान पर तीन कैच छोड़े।

पहले बल्लेबाजी करते हुये भारत ने राहुल और पांड्या की पारियों की बदौलत 208 रन बनाये। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने इस लक्ष्य को 4 गेंद रहते ही पूरा कर लिया लिया। दूसरी पारी में भारत की तरफ से अक्षर पटेल के अलावा सभी गेंदबाज़ रन रोकने में नाकाम रहे। दोनों टीमों के बीच अगला मैच शुक्रवार को विदर्भ स्टेडियम में खेला जाना है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV