गोरखपुर : CM योगी ने कई परियोजनाओं का किया लोकार्पण, कहा – गन्ना किसानों को लगातार भुगतान जारी

रविवार को गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। अपने गोरखपुर दौरे पर सीएम ने जिले को कुल 316.17 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री ने यहां सांसद खेल महोत्सव में लोगों को सम्वोधित भी किया। इस दौरान उन्होंने कई बड़ी बातें कही। उन्होंने कहा कि यूपी में खेल और खिलाड़ियों को उचित सम्मान दिया जा रहा है। प्रदेश सरकार ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने के लिए कई काम किये हैं।

गोरखपुर में 316.17 करोड़ की 86 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद सीएम योगी ने जनसभा को भी सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आम लोगों को योजनाओं के साथ जोड़ना सरकार की प्राथमिकताओं में से एक है। ‘योजनाओं से आम लोगों के जीवन में खुशहाली आती है।’ उन्होंने कहा की वो जनपद को नए गोरखपुर के रूप में स्थापित करने के लिए काम कर रहे हैं।

Koo App
#Gorakhpur ➡गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ➡मुख्यमंत्री ने परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास किया ➡316.17 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास ➡गोरखपुर में 316.17 करोड़ की 86 विकास परियोजनाएं ➡आम लोगों को योजनाओं के साथ जोड़ना है-सीएम योगी ➡‘योजनाओं से आम लोगों के जीवन में खुशहाली आती है’ भारत समाचार (@bharatsamachar) 28 Nov 2021

स्वास्थ्य सुविधाओं और किसानों के मुद्दों पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि आज जिले का बीआरडी मेडिकल कॉलेज अपने नए रूप में है। पहले की सरकारों ने BRD को बर्बाद किया था, गोरखपुर को बिजली तक नहीं मिलती थी। आज भाजपा सरकार ने स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर किया है और BRD में आधुनिकता के साथ बेहतर चिकित्सकों की भी तैनाती की गयी है। उन्होंने आगे कहा कि हमने गोरखपुर में बंद कारखानों और चीनी मिलों को चालु किया और हमारी सरकार में गन्ना किसानों को लगातार भुगतान प्राप्त हो रहा है।

Related Articles

Back to top button
Live TV