Gorakhpur: सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में ब्रह्म मुहूर्त में चढ़ाई पवित्र खिचड़ी…

उत्तर प्रदेश में चुनावी सियासत तेज हो गई है। विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी रण की जीत के लिए तैयारियों में जुट गई है। इसी बीच सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंचे है। जहां आज उन्होने गुरु गोरखनाथ की लंबी पूजा अर्चना की। साथ ही गुरु गोरक्षनाथ को खिचड़ी का प्रसाद भी चढ़ाया।

गोरखपुर में पूजा अर्चना कर सीएम ने भगवान को खिचड़ी का प्रसाद चढ़ाया। बता दें आद देश भर में खिचड़ी का त्यौहार मनाया जा रहा है। हिंदु धर्म में इस त्यौहार की बहुत मान्यता है। देश भर में अलग-अलग रुपों में ये पर्व मनाया जाता है। दूर दूर से आए भक्तों का जत्था लगातार खिचड़ी चढ़ा रहे हैं।

वही, इससे पहले बीते शुक्रवार सीएम योगी दलित बीजेपी कार्यकर्ता के घर पहुंचे। जहां उन्होने दलित कार्यकर्ता अमृत लाल भारती के घर भोजन किया। साथ ही सभी को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं भी दी। इस अवसर पर परिवार ने मुख्यमंत्री को बाबा साहेब अम्बेडकर तथा भगवान बुद्ध के चित्र के रूप में स्मृति चिन्ह दिया।

गोरखपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, गरीबों को योजनाओं का लाभ मिला है। गरीबों के घर शौचालय का निर्माण कराया है। निशुल्क गैस सिलेंडर गरीबों को दिए गए है। गरीबों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ मिला है। डबल इंजन की सरकार का डबल डोज मिल रहा है। डबल इंजन की सरकार का डबल डोज मिल रहा। गरीबों को फ्री राशन का डबल डोज दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Live TV