Gujarat Riots : PM मोदी को क्लीन चिट मिलने पर बोले अमित शाह- PM पर आरोप लगाने वाले मांगे माफी…

उन्होंने कहा कि विपक्ष और NGO ने मिलकर प्रधानमंत्री मोदी पर साजिशन आरोप लगाए जिसे शीर्ष अदालत ने खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाने वालों को माफी मांगनी चाहिए.

गुजरात दंगों पर शीर्ष अदालत द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को क्लीन चिट दिए जाने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने समाचार एजेंसी एएनआई को अपना इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए. शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि गुजरात दंगे को राजनीतिक चश्मे से देखा गया और पीएम मोदी पर तमाम अनर्गल आरोप लगाए गए.

उन्होंने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सभी आरोप खारिज कर दिए हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कई साल आरोपों को झेला है लेकिन अंत में सुप्रीम कोर्ट ने ये साबित कर दिया कि उनपर लगाए गए सारे आरोप मिथक थे. उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी जैसे नेता पर गलत आरोप लगाए गए और उन्होंने सारे आरोप चुपचाप सहे.

केंद्रीय गृहमंत्री ने अपने बयान में आगे कहा कि मैंने प्रधानमंत्री मोदी को बहुत करीब से देखा है, देश में एक इकोसिस्टम तैयार है जो अफवाहे फैलाने और झूठी कवायदें रचने में लगा हुआ है. उन्होंने कहा कि विपक्ष और NGO ने मिलकर प्रधानमंत्री मोदी पर साजिशन आरोप लगाए जिसे शीर्ष अदालत ने खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाने वालों को माफी मांगनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button
Live TV