Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein : विनायक के एडमिशन को लेकर विराट और पाखी के बीच छिड़ेगी जंग, जानें अब शो में आगे क्या?

पिछले एपिसोड में इस धारावाहिक में दिखाया गया कि विराट, सवि के स्कूल में वीनू का एडमिशन कराने का फैसला कर लेता है, जिसपर पाखी समेत उसका पूरा परिवार उसके खिलाफ खड़ा हो जाता है. इसके बाद अगले एपिसोड में क्या हो सकता है इसे लेकर सीरियल लवर्स गृहणियों में अब भी सस्पेंस बना हुआ है.

टीवी एक्ट्रेस आयशा सिंह, एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और एक्टर नील स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. खास तौर पर गृहणियों में इस शो को लेकर काफी क्रेज है. ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो पिछले हफ्ते टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए नंबर वन पर रहा लेकिन इस हफ्ते मेकर्स के लिए थोड़ा निराशाजनक रहा.

हालांकि, हिंदी टीवी सीरियलों की टीआरपी में इस तरह का उलटफेर अक्सर देखने को मिलता है जो सस्पेंस और शो के आगे घटित होने वाली घटनाओं पर निर्भर करता है. बहरहाल, लुढ़की हुई टीआरपी रेटिंग को एक बार फिर जोर देने के लिए मेकर्स ने पूरी तरह से तैयारी कर ली है. उन्होंने शो को सस्पेंस के साथ एक रोचक मोड़ देने का फैसला किया है.

पिछले एपिसोड में इस धारावाहिक में दिखाया गया कि विराट, सवि के स्कूल में वीनू का एडमिशन कराने का फैसला कर लेता है, जिसपर पाखी समेत उसका पूरा परिवार उसके खिलाफ खड़ा हो जाता है. इसके बाद अगले एपिसोड में क्या हो सकता है इसे लेकर सीरियल लवर्स गृहणियों में अब भी सस्पेंस बना हुआ है. हालांकि ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में आगामी ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते.

ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि शो के अगले एपिसोड में पाखी सई को नागपुर से जाने के लिए कहेगी. इसके बाद विराट और पाखी के बीच इस बात पर जंग छिड़ेगी कि विनायक का एडमिशन सवि के स्कूल में होगा या नहीं. कुछ हाउसवाइव्स का मानना है कि बावजूद इसके विराट पाखी की एक नहीं सुनने वाला है. विराट का एंग्री रोल देखने के लिए लोग बेताब है.

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल के अगले एपिसोड में पाखी, विराट के बीच खींचतान देखने को मिलेगा. सवी के स्कूल में वीनू के एडमिशन को लेकर पाखी विराट को ताने भी मारेगी. पाखी नहीं चाहती है कि सई और विराट के बीच उसका बीटा वीनू किसी भी तरह एक विवाद की बेवजह जड़ बने लेकिन अब आगे की स्टोरी में सस्पेंस लेवल क्या होने वाला है यह तो अब सोमवार को ही पता चल सकेगा.

Related Articles

Back to top button
Live TV