हरिद्वार: जेल में बंद सुनील राठी ने प्रशासन की नाक में किया दम, कैदी को पीट-पीटकर किया लहूलुहान

हरिद्वार जेल में बंद कुख्यात अपराधी सुनील राठी अपना दबदबा बनाने में लगा हुआ है। सुनील लाठी और प्रवीण वाल्मीकि ने मिलकर बीते दिन एक कैदी को पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। जेल प्रशासन के साथ भी अभद्रता की है।

रिपोर्ट-आशीष धीमान

हरिद्वार. हरिद्वार जेल में बंद कुख्यात अपराधी सुनील राठी अपना दबदबा बनाने में लगा हुआ है। सुनील लाठी और प्रवीण वाल्मीकि ने मिलकर बीते दिन एक कैदी को पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। जेल प्रशासन के साथ भी अभद्रता की है।

सूत्रों के मुताबिक सुनील राठी अपनी मांगे हरिद्वार जेल प्रशासन के सामने रख रहा था। लेकिन मांगे पूरी ना होने पर उसने प्रवीण वाल्मीकि के साथ अन्य अपराधियों को जोड़कर एक गैंग बना ली है। जो दूसरे कैदियों के साथ मारपीट और हरिद्वार जेल प्रशासन के कर्मचारियों के साथ अभद्रता करते है।

जिला जेल अधीक्षक मनोज कुमार आर्य ने इस पर कुछ भी टिप्पणी देने से मना कर दिया है। वही हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि आधिकारिक रूप से मार पीट की कोई पुष्टि नहीं हुई है ,लेकिन इंटेलिजेंस ब्यूरो और सीआईयू द्वारा सुनील राठी पर जेल में नजर रखी जा रही है। ताकि पूर्व की भाती सुनील राठी कोई गैंग बनाकर अपराध ना कर सके।

Related Articles

Back to top button
Live TV