हेलीकॉप्टर क्रैश : ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का पार्थिव शरीर भोपाल लाया गया, राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा अंतिम संस्कार…

गुरुवार को तमिलनाडू के कुन्नूर में हुए हेलीकॉप्टर क्रैश हादसे में शहीद हुए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का पार्थिव शरीर भोपाल लाया गया है। खबरों के अनुसार, कल पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। भोपाल के बैरागढ़ में 17 दिसंबर को पूरे राजकीय और सैन्य सम्मान के साथ वरुण सिंह अंतिम संस्कार होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अमर शहीद के परिवार को हम एक करोड़ रुपये की सम्मान निधि भेंट करेंगे।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, कि मैं भारत माता के सच्चे सपूत शौर्य के प्रतीक वीर योद्धा वरुण सिंह जी के चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं। वे अद्भुत और अद्वितीय योद्धा थे। उन्होंने पहले भी मौत को मात दी थी। अब वे हमारे बीच नहीं हैं। उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय और सैन्य सम्मान के साथ किया जाएगा।

सीएम बोले वह परिवार पूरे देश का, पूरे प्रदेश का परिवार है। हर भारतवासी उस परिवार के साथ खड़ा है। हमारे वीर योद्धा को न केवल सम्मान के साथ विदा किया जाएगा, बल्कि  उनकी स्मृति बनाए रखने के लिए परिवार से चर्चा कर संस्था का नाम और प्रतिमा लगाने पर विचार-विमर्श करेंगे। उनकी जो भी भावनाएं होंगी, उनका ध्यान रखते हुए हम कदम उठाएंगे। अमर शहीद को एक करोड़ रुपये की सम्मान निधि भी परिजनों को भेट करेंगे।

Related Articles

Back to top button
Live TV