प्यार के खातिर पति छोड़ा,घर छोड़ा, धर्म बदला, प्रेमी के घर में फांसी के फंदे पर झूली सना

मुरादाबाद के कोतवाली मुगलपुरा इलाके के गोकुल दास कॉलेज के पास रहने वाली सना की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

मुरादाबाद के कोतवाली मुगलपुरा इलाके के गोकुल दास कॉलेज के पास रहने वाली सना की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।  सना ने 28 मई को ही अपने घर से थोड़ी दूर रहने वाले अजय दिवाकर नाम के युवक से प्रेम विवाह किया था, अजय से प्रेम के चलते ही सना ने अपने पहले पति सैयद रेहान से तलाक लेकर अजय दिवाकर से हिंदू धर्म अपनाकर शादी कर ली थी।

अजय दिवाकर के साथ धर्म परिवर्तन कर सना ने अपना नाम बदलकर सोनम दिवाकर रख लिया था। अजय दिवाकर और सोनम ने अपनी जान का खतरा जताते हुए अपना घर भी बदल लिया था। अजय दिवाकर अपनी पत्नी सना उर्फ़ सोनम के साथ थाना सिविल लाइंस इलाके के हिमगिरी कॉलोनी में अपनी बुआ के मकान में जाकर रहने लगा था।

सना उर्फ़ सोनम की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद सना के परिजनों ने उसकी हत्या करने का शक उसके ससुरालियों पर जताया है, पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर जांच के बाद कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है, वही सना उर्फ़ सोनम का पति अजय दिवाकर सना की मौत के बाद से फरार है।

सना की मां शन्नो का आरोप है दो दिन पहले सना रोती हुई उनके पास आई थी, और बोल रही थी कि उसका पति अजय उसको बहुत मार रहा है, तब उसने सना को पांच हजार रूपए देकर समझा बुझाकर घर भेज दिया था। उसके बाद वो अजय दिवाकर के घर गई और अजय के पिता से कहा कि वो अपने बेटे को समझाएं कि वो सना के साथ मारपीट न करें, अजय के पिता ने उसको आश्वासन भी दिया था कि अब ऐसा कुछ नही होगा।

 पिता के आश्वासन के अगले ही दिन थाना सिविल लाइंस से दरोगा जी की कॉल आई और उन्होंने उसको सना की मौत की सूचना दी। सोना और सोनम की मां शन्नो का कहना है कि सना के पति अजय दिवाकर ने ही सना की हत्या की है और अब वह कानूनी कार्यवाही कर इंसाफ चाहती है कि उसके बेटी के हत्यारे को सख़्त से सख़्त सजा हो।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV