Kaagaz 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, सतीश कौशिक के याद में इमोशनल हुआ बॉलीवुड

ट्रेलर को दर्शकों द्वारा भी खूब पसंद किया गया है। इस बीच अनिल कपूर और अनुपम खेर ने इस फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए उन्हें याद किया है।

डिजिटल डेस्क: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक को कौन नहीं जानता,  वो अपने अभिनय से सभी को हंसने और मुस्कुराने पर मजबूर कर देते थें। मगर बीते साल उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। मौत के 11 महीने बाद सतीश की आखिरी फिल्म ‘कागज 2’ को जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज का ऐलान कर दिया गया है। बीते दिन यानी शुक्रवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर को दर्शकों द्वारा भी खूब पसंद किया गया है। इस बीच अनिल कपूर और अनुपम खेर ने इस फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए उन्हें याद किया है। अनिल ने अपने पोस्ट में अपने करीबी दोस्त की याद में एक इमोशनल नोट भी लिखा। साथ ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी अपने जिगरी दोस्त को श्रद्धांजलि दी है।

इमोशनल हुए अनिल कपूर

बता दें, सतीश कौशिक के करीबी दोस्तों में अनिल कपूर का नाम भी सम्मिलित है। अनिल दिवंगत एक्टर की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद काफी इमोशनल नजर आएं। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त को याद कर दिल को छू लेने वाले नोट में लिखा। उस नोट में अनिल कपूर ने अपने दोस्त को याद करते हुए लिखा कि, “यह फिल्म बेहद खास है… मेरे बहुत प्यारे दोस्त की आखिरी फिल्म… मैं उन्हें आखिरी बार परफॉर्म करते हुए देखकर खुद को लकी महसूस कर रहा हूं… ये सिर्फ मुद्दा नहीं, ये हर आदमी के इमोशन हैं….”

अनुपम खेर ने दी श्रद्धांजलि

वहीं, सतीश कौशिक के करीबी दोस्त अनुपम खेर ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है। अपने नोट में उन्होंने लिखा कि, ““डियरस्ट सतीश कौशिक! आपके जुनूनी प्रोजेक्ट का ट्रेलर और दुर्भाग्य से आखिरी प्रोजेक्ट कागज 2 कल रिलीज हो रहा है! मैं जानता हूं कि इस फिल्म को बनाने के लिए आपने कितनी मेहनत की थी. लेकिन हम सब यह सुनिश्चित करेंगे कि इस फिल्म की चमक दुनिया तक पहुंचे! आपको हमेशा प्यार!” गौरतलब है कि दोनों कलाकारों ने एक साथ बहुत सी फिल्मों में काम किया है। अब उनकी मृत्यु के बाद दोनों आखिरी बार इस फिल्म में एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएँगे।

‘कागज़ 2’ का ट्रेलर रिलीज

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि कैसे राजनीति की आड़ में किसी इंसान की मौत हो जाती है और इसपर कोई भी ध्यान नहीं देता। सबको अपनी रैली और कैंपेनिंग से मतलब रहता है। कहानी में एक्टर की बेटी स्टूल से गिर जाती है। उसके सिर पर चोट लगती है मगर वो समय से अस्पताल  नहीं पहुंच पाती है जिसके चलते वो अपनी जान गंवा देती है। अस्पताल में देरी से पहुँचने का कारण होता है एक नेता की रैली जिसके चलते सभी रास्ते बंद होते हैं। फिल्म में दर्शाया गया है कि एक पिता किस तरह अपनी बेटी के लिए इंसाफ मांगता है, कोर्ट रूम में अपनी बात रखता है। इसको देखने के बाद आप समझ जाओगे की यह फिल्म काफी गंभीर मुद्दे पर निर्धारित है।

पिछले साल हुआ था सतीश कौशिक का निधन

बता दे कि सतीश कौशिक का पिछले साल 9 मार्च, 2023 को निधन हो गया था। दिल का दौरा पड़ने से गुरुग्राम में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन के खबर ने पूरी न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि पूरे देश को हैरान कर दिया था।

एक नजर आगामी फिल्म की स्टारकास्ट पर

कागज़ 2 की स्टार कास्ट में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक के साथ अनुपम खेर, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता सहित कईं बड़े कलाकारों ने अहम किरदार निभाया है। वीके प्रकाश द्वारा निर्देशित और शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा इस फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है। सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है।

Related Articles

Back to top button
Live TV