साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेंगे कोहली, रोहित शर्मा के साथ अनबन पर कही ये बात

भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका दौर से पहले मीडिया को संबोधित किया जहां उन्होंने भारतीय क्रिकेट में चल रही अफवाहों के बारे में बात की। इस दौरान कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में भाग नहीं लेने की अफवाहों को खारिज कर दिया, इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि वह 11 जनवरी से शुरू होने वाले तीन मैचों के लिए उपलब्ध होंगे।

भारत के टेस्ट कप्तान  विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका दौर से पहले  मीडिया को संबोधित किया जहां उन्होंने भारतीय क्रिकेट में चल रही अफवाहों के बारे में बात की। इस दौरान कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में भाग नहीं लेने की अफवाहों को खारिज कर दिया, इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि वह 11 जनवरी से शुरू होने वाले तीन मैचों के लिए उपलब्ध होंगे।

कोहली ने उन्हें एकदिवसीय कप्तान के रूप में हटाने के निर्णय पर बोला कि जब मैंने BCCI से कहा कि मैं T20 की  कप्तानी छोड़ना चाहता हूँ, तो यह निर्णय वास्तव में बीसीसीआई द्वारा अच्छी तरह से स्वीकार किया गया था।  कोई हिचकिचाहट नहीं थी।  मुझे बताया गया कि यह एक प्रगतिशील कदम है।  मैंने उस समय बताया था कि मैं वनडे और टेस्ट में नेतृत्व करना चाहूंगा। मेरी तरफ से संवाद स्पष्ट था लेकिन मैंने यह भी सूचित किया था कि अगर पदाधिकारियों और चयनकर्ताओं को नहीं लगता कि मुझे अन्य प्रारूपों में नेतृत्व करना चाहिए तो यह ठीक है।’ 

इसके साथ ही रोहित शर्मा के साथ उनकी कथित अनबन की अफवाहों को संबोधित करते हुए विराट कोहली ने कहा, मेरे और रोहित शर्मा के बीच कोई समस्या नहीं है।  मैं पिछले दो साल से स्पष्टीकरण दे रहा हूं और थक गया हूं। मेरा कोई भी कार्य या निर्णय टीम को नीचा दिखाना नहीं होगा।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV