IPL 2022 : कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को लगा बड़ा झटका,  ये खिलाड़ी चोट की वजह से हुआ टूर्नामेंट से बाहर

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस कूल्हे की मामूली चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो गए हैं, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को कहा की कमिंस सिडनी वापस जा रहे हैं, जहां वह अपना रिहैब पूरा करेंगे और उम्मीद है कि अगले महीने के श्रीलंका दौरे से पहले पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस कूल्हे की मामूली चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो गए हैं, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को कहा  की कमिंस सिडनी वापस जा रहे हैं, जहां वह अपना रिहैब पूरा करेंगे और उम्मीद है कि अगले महीने के श्रीलंका दौरे से पहले पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।

बता दे कि फरवरी में हुए मेगा ऑडिशन में नाइट राइडर्स ने 7.25 करोड़ रुपये में पांचवीं बार कमिंस की सेवाएं लीं। बता दे कि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेदबाज कमिंस दुनिया के नंबर एक टेस्ट गेंदबाज और कमिंस ने आईपीएल के इस सीजन में केकेआर के लिए पांच मैच खेले हैं और सात विकेट लिए हैं।

इसके साथ ही उन्होंने इस सीजन मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के इतिहास में सबसे तेज 14 गेंदों में अर्धशतक भी ठोका । वहीं बात करे अगर इस सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के परफॉर्मेंस की तो टीम को 12 मैचों में सिर्फ 5 मैच मे ही जीत मिल पाई है और टीम इस समय अंकतालिका में 7 वें पायेदन पर है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

15 − eight =

Back to top button
Live TV