लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर कोरोना संक्रमित, ICU में चल रहा इलाज…

बॉलीवुड में इन दिनों लगातार कोरोना महामारी का कहर छाया हुआ है। कई फिल्मी सितारों के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आयी है। इस बीच फिल्म जगत की चहेती दिग्गज गायिका लता मंगेशकर कोरोना की चपेट में आ गई हैं। बता दें, 92 साल की लेजेंडरी सिंगर कोरोना संक्रमित हैं। उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लता मंगेशकर की उम्र को देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला लिया गया।

बता दें लता मंगेशकर के परिवार की तरफ से जानकारी दी गई कि – ”दीदी में कोरोना के कम लक्षण हैं। लेकिन उम्र के हिसाब से उनपर ध्यान रखने की जरूरत थी। इसलिए डॉक्टर की सलाह पर उन्हें अस्पताल मे भर्ती कराया गया।” लेजेंडरी सिंगर ICU में भर्ती हैं। फैंस के लिए राहत की बात ये है कि लता मंगेशकर में कोरोना के कम लक्षण पाए गए हैं। हॉस्पिटल ऑथोरिटी का कहना है कि लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार हो रहा है।

बता दें, देश में कोरोना के तीसरी लहर की रफ्तार बेकाबू होती जा रही है। कोरोना के मामलों में आज बड़ा उछाल देखने को मिल रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के डेढ़ लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। कोरोना के नए मामलों में आज कमी देखने को मिली है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक, बीते 24 घंटे में कोरोना के 1,68,063 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद देश में एक्टिव मरीजों की संख्या 8 लाख के पार हो गई है। वहीं 277 मरीजों की मौत हुई है।

Related Articles

Back to top button
Live TV