कोरोना पॉजिटिव लता मंगेशकर के घर पर हो रही भगवान शिव की पूजा

लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले ने बताया की उनके जल्द स्वास्थ होने के लिए उनके घर पर विशेष पूजा की जा रही है। उन्होंने कहा, "उनके ठीक होने के लिए उनके घर पर शिव भगवान के रुद्रस बिठाये गये हैं और पूजा की जारी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम सभी को दीदी की सलामती के लिए प्रार्थना करनी चाहिए। वह हमारे परिवार में सबकी मां जैसी हैं ।

लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले ने बताया की उनके जल्द स्वास्थ होने के लिए उनके घर पर विशेष पूजा की जा रही है। उन्होंने कहा, “उनके ठीक होने के लिए उनके घर पर शिव भगवान के रुद्रस बिठाये गये हैं और पूजा की जारी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम सभी को दीदी की सलामती के लिए प्रार्थना करनी चाहिए। वह हमारे परिवार में सबकी मां जैसी हैं ।

बता दें कि  92 साल की लेजेंडरी सिंगर कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित हो गई थी। जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लता मंगेशकर की उम्र को देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला लिया गया था। वहीं हॉस्पिटल ऑथोरिटी का कहना है कि लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार हो रहा है।   

लता मंगेशकर के संक्रमित होने की जानकारी उनके परिवार की तरफ से दी गई थी कि – ”दीदी में कोरोना के कम लक्षण हैं। लेकिन उम्र के हिसाब से उनपर ध्यान रखने की जरूरत है। इसलिए डॉक्टर की सलाह पर उन्हें अस्पताल मे भर्ती कराया गया।” ।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV