Lucknow: राजधानी में युवक पर कुत्ते नें बोला हमला, काटा प्रइवेट पार्ट, पीड़ित नें दर्ज कराई एफआईआर

लखनऊ में बेहद गंभीर और डराने वाला मामला सामनें आया है. राजधानी के कृष्णानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रेमनगर निवासी के उपर एक पालतू कुत्तें नें हमला कर दिया. कुत्ते नें युवक के प्राइवेट पार्ट को काट डाला. इसके बाद आनन फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. केजीएमयू से डिस्चार्ज होने के बाद बृहस्पतिवार को पीड़ित ने थाने जाकर कुत्ता टहला रहे मालिक पर मुकदमा दर्ज कराया

Desk: लखनऊ में बेहद गंभीर और डराने वाला मामला सामनें आया है. राजधानी के कृष्णानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रेमनगर निवासी के उपर एक पालतू कुत्तें नें हमला कर दिया. कुत्ते नें युवक के प्राइवेट पार्ट को काट डाला. इसके बाद आनन फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. केजीएमयू से डिस्चार्ज होने के बाद बृहस्पतिवार को पीड़ित ने थाने जाकर कुत्ता टहला रहे मालिक पर मुकदमा दर्ज कराया तब ये मामला सामने आया. साथ ही युवक ने कुत्ते के मालिक से क्षतिपूर्ति दिलाए जाने की भी मांग की है.

युवक का कहना है कि गुरुवार को वो रात में कही से आ रहे थे इस वक्त इलाके में एक मंदिर के पास शंकर नाम के व्यक्ति अपना कुत्ता टहला रहे थे. इस वक्त कुत्ते नें उनपर हमला कर दिया जिसके बाद से उन्होंने अपने आप को किसी तरिके से छुड़ाया. पीड़ित का कहना है कि कुत्ता मालिक ने अपनें जानवर के चंगुल से युवक को छुड़ानें की कोशिश भी नहीं की.

गौर हो कि इन दिनों प्रदेश के कई स्थानों पर कुत्तों का आतंक देखने को मिल रहा है. हाल ही में गाज़ियाबाद, नोएडा से खबरें आई थी कि कुत्ते नें बच्चे और फूड डिलवरी बॉय पर हमला बोला था उसके बाद अब यूपी की राजधानी लखनऊ से ये हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसनें सबको चौंका कर रख दिया है. आप भी इस बात का ध्यान रखें कि बाहर जाते वक्त सावधान रहें साथ ही कुत्ते जैसे जानवर से सावधान रहें एवं उनको छेड़ने से बचें.

Related Articles

Back to top button