Breaking: लेवाना होटल में लगी भीषण आग, कई लोग अंदर फंसे, राहत बचाव कार्य जारी

राजधानी लखनऊ के लेवाना होटल में भीषण आग लग गई जिसके बाद वहां पर अफरा तफरी का माहौल हो गया. आग लगनें के बाद उंची उंची लपटे उठनें लगी. भीषण आग में कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. कई लोग अंदर फंसे, राहत बचाव कार्य जारी.

Desk: राजधानी लखनऊ के लेवाना होटल में भीषण आग लग गई जिसके बाद वहां पर अफरा तफरी का माहौल हो गया. आग लगनें के बाद उंची उंची लपटे उठनें लगी. भीषण आग में कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. कई लोग अंदर फंसे, राहत बचाव कार्य जारी है. आग की जानकारी सामनें आनें के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां वहां पहुंची और आग बुजानें में जुट गई.

खबर लिखे जानें तक आग पर काबू नही पाया जा सका है. मौके पर फायर ब्रिगेड के साथ पुलिस के कर्मचारी मौजूद है. पुलिस की मदद से अंदर फंसे लोगो को निकालनें का काम किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक फंसे लोगों में कई लोगों के इस आग के कारण झुलसनें की खबर भी सामनें आई है.

आग किन कारणों से लगी है इसका पता अभी नहीं लगाया जा सका है. हालांकि मौजूद लोगों का कहना है कि ये आग लापरवाही का कारण हो सकती है. होटल के आस पास रिहायशी इलाके हैं जिससे आग के फैलने का खतरा काफी ज्यादे है. आपको बता दें कि सीढ़ीयों की मदद से लोगों को निकाला जा रहा है, आपातकालीन गेट मौके पर नहीं खुला जिसके कारण रेस्क्यू में काफी दिक्कतें आ रहीं हैं.

Related Articles

Back to top button