Mau: CM नें जनता को सौंपी 204 करोड़ की परियोजनाएं, बोले- भारत की अर्थव्यवस्था ब्रिटेन से आगे

सीएम कल 2 दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर हैं, जिसके बाद वो आज मऊ पहुंचे. इसके बाद सीएम काशी जाएंगे जहां पर कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. दरअसल सीएम इन दिनों पूर्वांचल के दौरे पर हैं और इसी के तहत विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं.

Desk: सीएम योगी आज पूर्वांचल के दौरे पर है. सीएम नें आज गोरखपुर में जनता दरबार लगाया जहां पर उन्होने लोगो की समस्यों को सुना और त्वरित समाधान हेतु अदिकारियों को निर्देशित किया. जिसके बाद सीएम मऊ पहुंचे. जनपद मऊ में सीएम योगी नें कई परियोजनाओं को हरी झंडी दिखाई. सीएम नें यहां पर करीब 204 करोड़ की परियोजनाओं का तोहफा लोगों को दिया. साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ नें योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी बांटें.

सीएम नें इस अवसर पर लोगों को सम्बोधित भी किया और कई बड़ी बातें कहीं. सीएम नें कहा कि आज भारत की अर्थव्यवस्था ब्रिटेन से आगे चल रही है. जनपद का जिक्र करते हुए सीएम ने कहा कि मऊ क्रांति की धरती है. मऊ क्रांति की धरती है. हर क्षेत्र में भारत ने विकास किया है. हम अपने लिए ना जिएं,देश के लिए जिएं. आज दुनिया में भारत की अलग पहचान है.

गौर हो कि सीएम कल 2 दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर हैं, जिसके बाद वो आज मऊ पहुंचे. इसके बाद सीएम काशी जाएंगे जहां पर कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. दरअसल सीएम इन दिनों पूर्वांचल के दौरे पर हैं और इसी के तहत विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं.

Related Articles

Back to top button