मिर्जापुर : एक्सप्रेसवे के बाद यूपी को मिलेगा एक और नए राजमार्ग की सौगात, सीएम योगी जल्द करेंगे लोकार्पण

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां जोरों पर हैं। ऐसे में एक तरफ जहां योगी सरकार ताबड़तोड़ योजनाओं और कार्यों के शिलान्यास में जुटी है तो वहीं विपक्ष भी लगातार लोगों के मुद्दों को उठाते हुए प्रदेश सरकार पर हमले बोल रही है। लोकार्पण और शिलान्यासों की इस कड़ी में 20 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मिर्जापुर (Mirzapur) में 3,037 करोड़ की लागत से बने 146 किमी लंबे राष्ट्रीय राजमार्ग का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद रहेंगे। भाजपा के दोनों दिग्गज मिर्जापुर में 3037 करोड़ की लागत से नवनिर्मित राष्ट्रीय राजमार्ग फोरलेन सड़क समेत पांच राजमार्ग सड़कों का लोकार्पण करेंगे। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि इस कार्यक्रम के दौरान उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे।

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में 3,037 करोड़ की लागत से बने 146 किमी लंबे राष्ट्रीय राजमार्ग के लोकार्पण कार्यक्रम से पहले पुलिस के आला अधिकारीयों समेत प्रशासनिक अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के अन्य दिग्गजों का इस दौरान जनसभा कार्यक्रम भी तय है जहां वो जनसैलाब को सम्बोधित करेंगे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV