मुजफ्फरनगर: युवक की गला रेतकर हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव

पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद में जानसठ इलाके में सोमवार की शाम को उस समय हड़कंप मच गया, जब लापता नौकर 50 वर्षीय इस्लाम की गला रेतकर निर्मम हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया.

Desk: पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद में जानसठ इलाके में सोमवार की शाम को उस समय हड़कंप मच गया, जब लापता नौकर 50 वर्षीय इस्लाम की गला रेतकर निर्मम हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया. मृतक बिहार का निवासी बताया जा रहा है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर मामले में नौकर के मालिक की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पूरा मामला जानसठ थाना क्षेत्र के तिसंग गांव का है, जहां कल से लापता चल रहे इरफान कुरैशी के बिहार के रहने वाले नौकर 50 वर्षीय इस्लाम की गर्दन रेतकर निर्मम हत्या हो जाने से इलाके में सनसनी फैल गई. वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नौकर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी. हालांकि पुलिस अधिकारियों ने मृतक नौकर के मालिक इरफान कुरैशी की तहरीर पर अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद हत्या के खुलासे के लिए कई टीमें गठित कर दी.

बहरहाल बिहार का निवासी मृतक 50 वर्षीय इस्लाम पिछले 16 वर्षों से मुजफ्फरनगर के तिसंग गांव में रहकर इरफान कुरैशी ठेकेदार के गोदाम पर नौकरी करता था, जो रविवार की दोपहर से अचानक लापता हुआ और उसके बाद उसका शव सोमवार की शाम को गांव के पास गन्ने के खेत में मिला. हालांकि बिहार के इस नौकर की इस्लाम की हत्या क्यों की गई यह तो इस्लाम हत्याकांड का खुलासा होने पर ही मालूम होगा.

Related Articles

Back to top button